एशेज से पहले भिड़े कंगारू और अंग्रेज, दे डाली एक दुसरे को नसीहत

एशेज सीरीज शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं। मैच के रोमांच से पहले ही खिलाड़ियों के बीच जूबानी जंग शुरू हो गई है। इंग्लैंड के नए फास्ट बॉलर मार्क वुड ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वाटसन को अपने उस बाउंसर की याद दिला है, जिसने कभी उनके होश उड़ा दिए थे। उस डेंजर बाउंसर के लिए वाटसन ने उन्हें नेट का हीरो कहा था। अब वही ‘नेट हीरो’ इंग्लैंड टीम में शामिल हो चुके हैं।
 
वुड ने वाटसन को अब डेंजर बाउंसर से बचकर रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, “2009 में इंग्लैंड दौरे पर आई कंगारू टीम को मैंने अभ्यास सत्र में बॉलिंग की थी। माइकल हसी ने उस दौरान वाटसन को बाउंसर फेंकने के लिए कहा था। दिग्गज बैट्समैन माने जाने वाले वाटसन मेरी बाउंसर पर पूरी तरह बेबस हो गए थे। वाटसन ने उन्हें ‘‘नेट हीरो’’ करार दिया था।” 
 
इस बारे में वाटसन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जबरदस्त पलटवार करते हुए कहा, “मुझे सुबह तक की बातें तो याद नहीं रहती। उस दौरान तो मैंने कई अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। वह बात कैसे याद रह सकती है। खैर, इंग्लिश बल्लेबाजों को बचकर रहना होगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के पास दो शानदार तेज गेंदबाज हैं जो तेज बाउंसर भी फेंक सकते हैं।”

Related Topics