नए कप्तान के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स के पहले मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल 

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल

आज इंडियन प्रीमियर लीग का 26वां मैच खेला जाएगा। आज का मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला जाएगा। ये मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है जिसका असर टीम में देखने को मिल रहा है।

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल 1

दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल 2

दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अभी तक खेले गए अपने 6 मैचों में से 3 में जीत और 3 में हार का सामना किया है। कोलकाता की टीम इस वक्त अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। ऐसे में उनकी टीम आज के मैच में जीत हासिल कर के अपने आगे का रास्ता थोड़ा आसान करना चाहेगी। बिखरती हुई दिल्ली की टीम का फायदा दिनेश कार्तिक की टीम जरूर उठाना चाहेगी।

वहीं आईपीएल में कोलकाता की टीम को दो बार खिताब दिला चुके गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी भी छोड़नी पड़ी। दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान अब युवा श्रेयर अय्यर के हाथ में है। ऐसे में आज दिल्ली की टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी वो देखना दिलचस्प होगा। ऐसे में इस जबरदस्त मुकाबले से पहले आइए जानते है:-

दिल्ली के मौसम का हाल

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल 3

दिल्ली में आज काफी गर्मी भरा दिन रहने वाला है। आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहेगा। मैच के वक्त का तापमान भी करीब 36 से 34 डिग्री तक रहेगा। लिहाजा मैच के वक्त भी मैदान पर काफी गर्मी रहेगी। हालांकि आज के मैच में दिल्ली में बारिश की कोई संभावना नहीं है।

दर्शक बड़े आराम से मैच देख सकते हैं, उन्हें मैच के दौरान बारिश संबंधी किसी भी बाधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। पिच पर नमी भी काफी कम ही होगी।

टॉस जीतकर क्या करेंगे कप्तान

WEATHER REPORT: एक बार फिर से आमने सामने होगी दिल्ली और कोलकाता, मैच से पहले जानिए दिल्ली के मौसम का हाल 4

टॉस जीतने के बाद कप्तान क्या करेंगे, इस पर तो टी-20 क्रिकेट में कुछ भी कहना मुश्किल हैं लेकिन दिल्ली की पिच और मौसम के अनुसार दोनों कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना ही चाहेंगे। लिहाजा आज का मैच देखने में दर्शकों को काफी मजा आने वाला है।

Related posts

Leave a Reply