आईपीएल 2018 के आखिरी लीग मैच से पहले जानिए मैदान के मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई-पंजाब मैच में मौसम होगा साफ, लेकिन सिर्फ जीतने से पंजाब को नहीं मिलेगी प्ले ऑफ में जगह 

चेन्नई-पंजाब मैच में मौसम होगा साफ, लेकिन सिर्फ जीतने से पंजाब को नहीं मिलेगी प्ले ऑफ में जगह

आज आईपीएल के 11वें सीजन में लीग स्टेज का आखिरी मैच खेला जाएगा। आज रविवार है और आज दो मैच खेले जाएंगे। आज का दूसरा मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में खेला जाएगा। यह लीग स्टेज का आखिरी मैच होगा और पंजाब के लिए इस मैच में जीत हासिल करना काफी जरूरी होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स

©IPL/BCCI

हालांकि पंजाब के लिए प्लेऑफ में जाना अब लगभग नामुमकिन ही हो गया है लेकिन अगर मुंबई की टीम आज अपना मैच हार जाए और फिर पंजाब चेन्नई को 13.2 गेंद से पहले कम से कम 53 रनों से हरा दें तभी वो प्लेऑफ में जा पाएंगे। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भी अपने पुराने हार का बदला लेने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब को आज हराना चाहेगी।

मैच से पहले जानिए पुणे के मौसम का हाल

©IPL/BCCI

लिहाजा आईपीएल 218 का आखिरी लीग मैच काफी शानदार होने की संभावना है। ऐसे में इस रोमांचक मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैदान पुणे के मौसम का हाल जानना भी जरूरी है।

 

पुणे में आज का अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहेगा। आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। मैच के वक्त का तापमान करीब 31 से 24 डिग्री तक रहेगा। इस मैच दौरान नमी भी बढ़ती जाएगी। हालांकि अच्छी बात यह है कि इस मैच में बारिश की वजह से कोई बाधा नहीं होगी।

टॉस जीतकर क्या कर सकते हैं कप्तान

©IPL/BCCI

वहीं टॉस की बात करें तो पुणे के मैदान पर काफी रन बनते हैं और कप्तान स्कोर को डिफेंड करना पसंद करते हैं। ऐसे में आज भी दोनों टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद कर सकते हैं।

Related posts

Leave a Reply