भारतीय टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम 

भारतीय टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम

कर्नाटक के  बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए टीम के चयन से पहले भारतीय चयनकर्ताओं के साथ उनके साथ बात हुई थी. अपने बेहतरीन फॉर्म की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए टेस्ट टीम में दाएं हाथ के इस खिलाड़ी को शामिल किया गया था. हालांकि, उन्हें भारत के लिए खेलने का मौक़ा नहीं मिला.

अग्रवाल टीम इंडिया में चयन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं

गौरतलब है कि, अग्रवाल टीम इंडिया में चयन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनको ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में भी जगह नहीं मिली. मयंक घरेलू  क्रिकेट में लगतार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहें हैं.  मयंक अग्रवाल टीम में होने के हकदार हैं.

भारतीय टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम 1

मयंक अग्रवाल  ने कहा

“मैं अपनी पूरी क्षमता से खेलने के लिए जा रहा हूं जैसे कि मैं क्रिकेट के हर मैच को खेलता हूं, मैं अपने खेल को लेकर इमानदार हूँ.”हाँ, मैं ऑफ-स्पिन करता हूं लेकिन हाँ, मैं इसे गंभीरता से लेने जा रहा हूं. मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं हर दिन  नेट्स में लगभग 45 मिनट एक घंटे तक गेंदबाजी करता हूं.”

मयंक अग्रवाल को टेस्ट टीम में नहीं लेना किसी को समझ नहीं आ रहा

मयंक अग्रवाल को टेस्ट टीम में नहीं लेना किसी को समझ नहीं आ रहा. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चयन के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा था कि,वह इससे काफी खुश हैं और अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. मयंक इस समय वडोदरा में हैं जहां वह भारतीय बोर्ड एकादश के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ दो दिवसीय मैच खेल रहे हैं. मयंक ने इस मैच में पहले दिन 90 रनों की पारी खेली.

भारतीय टीम में चयन के लिए मयंक अग्रवाल ने शुरू किया नया काम 2

मयंक ने चयन के बाद कहा था,

‘मैं भारतीय टेस्ट टीम में नाम आने से काफी खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. यह बेहद सुखद अहसास है. मेरी कोशिश मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन करने की होगी.’

मयंक ने पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने बल्ले का जमकर जौहर दिखाया था. साथ ही उन्होंने इंडिया-ए के लिए भी बीते एक साल में कई अच्छी पारियां खेलीं हैं. इसी वजह से वह चयनकर्ताओं की नजरों में बने हुए थे, लेकिन टीम में जगह बनाने से चूक रहे थे.

Related posts

Leave a Reply