अमेरिका से भारतीय टीम के प्रैक्टिस का वीडियो आया सामने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले भारतीय टीम अभ्यास में बहा रही जमकर पसीना 

WATCH : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले भारतीय टीम अभ्यास में बहा रही जमकर पसीना

विश्व कप के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए फ्लोरिडा में पहुँच चुकी है. इस सीरीज में भारतीय टीम को 3 टी20 मैच, 3 एकदिवसीय मैच और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. इस सीरीज का आगाज कल फ्लोरिडा में टी20 मैच से होगा. ये सीरीज भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है. यहाँ पर जीत दर्ज करना विराट कोहली के लिए एक कप्तान के रूप में बहुत जरुरी है.

कल फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी भारतीय टीम

WATCH : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले भारतीय टीम अभ्यास में बहा रही जमकर पसीना 1

 

वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत कल भारतीय टीम फ्लोरिडा में करेगी. इस मैदान पर खेल मैच का होना मुश्किल नजर आ रहा है, क्योंकी मौसम विभाग के अनुसार कल फ्लोरिडा में बहुत ही तेज बारिश होने की संभावना है. ये दौरा भारतीय टीम के लिए बहुत ही मुश्किल दौरा है.

इस समय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की ख़बरें चल रही है. विराट कोहली के कप्तानी करने की क्षमता पर लोग सवाल उठा रहे हैं. इन सभी चीजो का जवाब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज में अपने खेल से देना होगा. इस सीरीज में भारत ने युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है.

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच की कर रही जोरदार तैयारी

WATCH : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले भारतीय टीम अभ्यास में बहा रही जमकर पसीना 2

युवा खिलाड़ियों से लैश भारतीय टीम आज टी20 मैच के लिए तैयारी करती दिखी. जहाँ पर सभी भारतीय खिलाड़ी फील्डिंग में खुद को और बेहतर करने की कोशिश कर रही है. भारतीय टीममें श्रेयस अय्यर  और मनीष पांडे की वापसी हुई हैं.

जबकि राहुल चाहर और नवदीप सैनी को पहली बार टीम में जगह दी गयी है. भारतीय टीम के गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और रवीन्द्र जडेजा को जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा. गेंदबाजी में इन सभी के अलावा कुनाल पंडया, वाशिंगटन सुंदर और खलील अहमद भी हैं.

मध्यक्रम की समस्या खत्म करना चाहेगी भारतीय टीम

विराट कोहली

पिछले कुछ सालों से भारतीय टीम के पास मध्यक्रम में अच्छे बल्लेबाज नहीं नजर आये हैं जिन्होंने शीर्षक्रम के फेल होने के बाद भी भारतीय टीम को मैच जिताया हो. लंबे समय से चल रही इस समस्या को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस सीरीज में युवायों को मौका देकर समाप्त करना चाहेंगे.

 

Related posts