ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग खेला जा रहा है. जब पति और पत्नी दोनों एक ही पेशा में तो कहा जाता है की बड़ी समस्या देखी जाती है. ऐसा ही कुछ अब ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर बेन कटिंग को देखना पड़ रहा है. जब उनकी पत्नी और और टीवी प्रेजेंटर एरिन होलैंड ने कहा की रन नहीं बनाये तो घर मत आना.

पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर को दी धमकी

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी ने कहा रन नहीं बनाये तो घर मत आना, यहाँ देखें वीडियो 1

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेला जा रहा है. जिसमें ब्रिस्बेन हीट और होबार्ट हरीकेंस के मैच में एक बड़ा कारनामा देखने को मिला. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग ने अंत में 29 गेदों पर नाबाद 43 रनों की पारी खेली. उसके साथ ही गेंदबाजी के दौरान उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर रहे मैथ्यू वेड को पवेलियन भी भेज दिया.

जिसको सुनकर खुद बेन कटिंग भी हँसने लगे. कटिंग का इन्टरव्यू उनकी गर्लफ्रेंड ही ले रही थी. मैच के बाद बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड और टीवी प्रेजेंटर एरिन होलैंड ने मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने मंगेतर से कहा कि

” आराम करो और पर्थ में अच्छा खेलना वर्ना घर मत आना.”

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी ने कहा रन नहीं बनाये तो घर मत आना, यहाँ देखें वीडियो 2

मैच में जीत दर्ज की ब्रिस्बेन हीट ने

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की पत्नी ने कहा रन नहीं बनाये तो घर मत आना, यहाँ देखें वीडियो 3

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट हरीकेंस के कप्तान मैथ्यू वेड के 61 रनों के पारी के बाद भी उनकी टीम 20 ओवर में 9 विकेट गँवा कर मात्र 126 रनों की पारी खेली.

ब्रिस्बेन हीट के लिए गेंदबाजी में जोश लालोर ने 3 विकेट अपने नाम किया. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए ब्रिस्बेन हीट के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया. लेकिन उसके बाद बेन कटिंग ने 29 गेंदों पर 43 रन बनाये. जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल थे. जिसके कारण कटिंग ने अपने दम पर मैच जिताया.

जाने कौन है बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड

ऑस्ट्रेलिया

बता दें बेन कटिंग की पत्नी टीवी होस्ट होने के साथ-साथ ब्यूटी क्वीन, सिंगर, मॉडल, डांसर भी हैं. एरिन होलैंड ने आईपीएल 2018 में एंकरिंग भी की थी. एरिन होलैंड साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. बेन कटिंग को टी20 क्रिकेट का महत्वपूर्ण खिलाड़ी कहा जाता है.