ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर 

ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर

ब्रिस्टल के एक नाइट क्लब में हुई फाइट के बाद से बेन स्टोक्स के लिए कुछ भी अच्छा नही चल रहा है. एक तरफ जहाँ उन्हें पहले एशेज सीरीज से भी टीम से बाहर कर दिया था, वही अब वन डे टीम से भी उनका रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है. ब्रिस्टल में मारपीट करने के आरोपी स्टोक्स पर सीपीएस(क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस) केस चलाएगा.

केस हुए दर्ज 

ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर 1

आप को बात दे कि बेन स्टोक्स 25 सितंबर को ब्रिस्टल के एक नाइट क्लब के बाहर से गिरफ्तार किया गया था. इस दौरान उनके साथ एलेक्स हेल्स भी थे.हालाँकि बाद में आरोपों से बरी कर दिया गया था. वही स्टोक्स पर अब सीपीएस(क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस) केस चलाएगा. इस आरोप की वजह से वन डे टीम से भी स्टोक्स अब पूरी तरह से बाहर हो गए है. वही इस केस से बरी होने के बाद हेल्स टीम से जुड़े हुए है.

स्टोक्स ने जारी किया भावुक सन्देश 

ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर 2

कोर्ट में केस जाने के बाद स्टोक्स ने अपने फैन्स के लिए भावुक सन्देश डाला. उन्होंने लिखा कि मैं सभी का धन्यवाद देना चाहता हूँ , जिन्होंने मेरा, मेरे परिवार, और टीममेट्स का समर्थन किया. मैंने इस हादसे के बाद ही पुलिस को सारी जानकारी दे दी थी. मेरे पास अपना पक्ष रखने का पूरा मौका है. सीपीएस ने मुझ पर और रेयान अली और रेयान हेल पर भी मुकदमा दर्ज किया है. मुझे उम्मीद है कि उस दिन जो भी हुआ वो जल्द से जल्द सबके सामने आ सकेगा. लेकिन तब तक मेरा सारा ध्यान क्रिकेट के ऊपर ही रहेगा.

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

टीम में वापसी का रास्ता हुआ बंद 

ब्रिस्टल विवाद का आया फैसला, बेन स्टोक्स को मिली सजा, आईपीएल से भी हो सकते है अब बाहर 3

स्टोक्स के ऊपर केस दर्ज होने के बाद उनका वापसी का रास्ता भी बंद हो गया है. वही अब ये देखना दिलचस्प है कि अब देखना ये है कि बेन स्टोक्स के भविष्य पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड क्या फैसला लेता है.

Related posts

Leave a Reply