बेन स्टोक्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में खेले जा रहे 33वें मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। मगर टीम ने ओपनर बेन स्टोक्स को पावर प्ले में ही गंवा दिया। लेकिन इस विकेट से भी बड़ा झटका राजस्थान के लिए ये है कि जब स्टोक्स पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तब वह लंगड़ाते हुए गए।

मैदान पर हुई बेन स्टोक्स को इंजरी

बेन स्टोक्स

आईपीएल 2020 में ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स शुरुआत के आधे से अधिक मैच मिस करने के बाद अब पिछले 2 मैचों से राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं। अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेले जा रहे मुकाबले में बेन स्टोक्स को कप्तान स्टीव स्मिथ ने ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी।

जहां, स्टोक्स 15 रन बनाकर क्रिस मॉरिस की गेंद पर पवेलियन लौट गए। मगर स्टोक्स जब आउट होकर पवेलियन की ओर लौट रहे थे तो स्टोक्स लंगड़ा  रहे थे, जिसका मतलब है कि उन्हें इस मैच के दौरान ही इंजरी हुई है और ये राजस्थान के खेमे के लिए ये अच्छे संकेत नहीं हैं।

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी मैच के दौरान हुआ चोटिल 1

बता दें, बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के बहुत अहम खिलाड़ी हैं, जो अभी फिलहाल अपने फॉर्म से संघर्ष कर रहे हैं। उनकी पीठ में समस्या है।

राजस्थान रॉयल्स ने किया बल्लेबाजी का फैसला

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी मैच के दौरान हुआ चोटिल 2

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की स्थिति अच्छी नहीं है। अब तक खेले गए 8 मैचों में टीम ने 3 में जीत दर्ज की है और 5 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए अब टूर्नामेंट में वापसी करनी है तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जा रहे मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच में ओपनिंग का मौका  रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स को दिया। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। मगर अब देखना दिलचस्प होगा की राजस्थान इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में वापसी कर पाती है की नहीं।