राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन में अलविदा कहने के बाद स्टोक्स का भावुक बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- इंग्लैंड रवाना होने से पहले भावुक हो उठे बेन स्टोक्स, भारी मन से साथियों को कही ये बात 

IPL 2019- इंग्लैंड रवाना होने से पहले भावुक हो उठे बेन स्टोक्स, भारी मन से साथियों को कही ये बात

विश्व क्रिकेट में भारत में खेली जाने वाली सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग एक ऐसा मंच है जहां खिलाड़ियों के बीच मधुर संबंध बनाता है। इस हाई प्रोफाइल टी20 लीग में देश-विदेश के काफी खिलाड़ियों ने अब तक हिस्सा लिया जो एक फ्रेंचाइजी की टीम के लिए खेलते हैं।

आईपीएल ने विदेशी खिलाड़ियों को किया है करीब लाने का काम

आईपीएल में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी नीलामी के दौरान चुनता है जिसके बाद विदेशी खिलाड़ियों की फ्रेंचाइजी और टीम के साथ ऐसी नजदीकी बढ़ जाती है कि वो फिर उसे भुला नहीं पाते हैं।

IPL 2019- इंग्लैंड रवाना होने से पहले भावुक हो उठे बेन स्टोक्स, भारी मन से साथियों को कही ये बात 1

ये तो कहना ही होगा कि आईपीएल ने खिलाड़ियों को आपस में करीब लाने का काम किया है। एक ऐसी नजदीकी जिसके बाद उन तमाम खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी को आपस में छोड़ने का मन नहीं करता है।

भारी मन से नेशनल ड्यूटी के लिए बेन स्टोक्स छोड़ रहे हैं रॉयल्स का साथ

तभी तो इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में होने वाले विश्व कप को देखते हुए इस सीजन में सभी फ्रेंचाइजी के विदेशी खिलाड़ी एक के बाद एक अपनी टीम का साथ छोड़ नेशनल ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे हैं।

IPL 2019- इंग्लैंड रवाना होने से पहले भावुक हो उठे बेन स्टोक्स, भारी मन से साथियों को कही ये बात 2

लेकिन इन विदेशी खिलाड़ियों को अपनी आईपीएल टीम का साथ छोड़ने का मन नहीं कर रहा है। तभी तो राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बड़े ही भारी मन से रॉयल्स का साथ छोड़ रहे हैं।

बेन स्टोक्स ने अपने रॉयल्स के साथियों के सामने दिया भावुक बयान

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स का साथ इस सीजन के लिए छोड़ चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ने का मन बेन स्टोक्स को बिल्कुल भी नहीं था जो उनके एक भावुक बयान से साफ हो गया।

राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम में बेन स्टोक्स ने इस सीजन में साथ छोड़ने से पहले अपने साथियों के सामने भावुक हो गए और उन्होंने दिल छू लेने वाली बात कही। बेन स्टोक्स ने कहा कि” इंग्लैंड की टीम और डरहम के बाद राजस्थान रॉयल्स एक ऐसी टीम है जिसे मैं अपने दिल से चाहता हूं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts