प्लेऑफ से पहले पुणे की टीम को लगने वाला है इतना बड़ा झटका, जिसके कारण हाथ से छूट सकता है खिताब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेऑफ से पहले पुणे की टीम को लगने वाला है इतना बड़ा झटका, जिसके कारण हाथ से छूट सकता है खिताब 

प्लेऑफ से पहले पुणे की टीम को लगने वाला है इतना बड़ा झटका, जिसके कारण हाथ से छूट सकता है खिताब

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बेन स्टोक्स आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से पहले दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैंड वापसी लौट सकते हैं.

एकदिवसीय सीरीज के लिए जान होगा इंग्लैंड

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के स्टार खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली जाने वाली 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैंड वापसी लौट सकते हैं. इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 24 मई से सीरीज खेली जाएगी, लेकिन सीरीज से पहले इंग्लैंड खिलाड़ियों को 19 मई और 21 को अभ्यास मैच खेलने हैं.  रोमांचक जीत के बाद बेन स्टोक्स ने कप्तान स्टीव स्मिथ या धोनी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया जादूगर

आईपीएल 10 बेन स्टोक्स का प्रदर्शन

दिग्गज आल-राउंडर स्टोक्स ने अब तक आईपीएल 10 में शानदार प्रदर्शन किया हैं. मौजूदा आईपीएल के 10 मैचो में स्टोक्स ने 31.44 की औसत से 283 रन बनाये है, जिस दौरान स्टोक्स ने गुजरात लायंस के विरुद्ध शानदार शतक भी लगाया हैं.

स्टोक्स ने गेंदबाज़ी ने 27.5 की औसत और 7.43 को इकॉनोमिक दर से 10 विकेट हासिल किये हैं.

आयरलैंड के विरुद्ध सीरीज दौरान बेन स्टोक्स को आईपीएल खेलने की मिली थी छुट

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और जोस बटलर को आयरलैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी थी, लेकिन आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से पहले दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम के विरुद्ध सीरीज के लिए तीनों अहम खिलाड़ियों को इंग्लैंड वापसी लौटना होगा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डेविड मिलर, हाशिम अमला और कगिसो रबाडा इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली सीरीज के लिए नेशनल टीम के साथ जुड़ चुके हैं.  आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सुर्खियाँ बटौर रहे बेन स्टोक्स की तुलना यह किससे कर बैठे माइक हसी

14 मई को रवाना होगी इंग्लैंड की तिकड़ी

बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और जोस बटलर 14 मई को आख़िरी लीग मैच के बाद अपने देश रवाना होगे. 25 वर्षीय इंग्लैंड के आल-राउंडर स्टोक्स अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में इंग्लैंड के सबसे अहम खिलाड़ी रहे हैं. आईपीएल में भी स्टोक्स अपनी टीम राइजिंग पुणे के सबसे अहम खिलाड़ी हैं.

Related posts