पहले मैच से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बड़ी खबर, इस दिग्गज की टीम में हुई वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले मैच से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बड़ी खबर, इस दिग्गज की टीम में हुई वापसी 

पहले मैच से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बड़ी खबर, इस दिग्गज की टीम में हुई वापसी

लगातार आ रही खराब खबरों की बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए एक अच्छी खबर आई है। टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। बीते दिनों ऋषभ के पिता का देहांत हो गया था। लिहाजा कयास लगाया जा रहा था, कि वो नहीं खेल पायेंगे। लेकिन टीम के कोच ने उनके आने की पुष्टी की है।  10 क्रिकेटर्स तो चोटिल होने के बावजूद खेलते रहे क्रिकेट

इस पर टीम के कोच पैडी अप्टन ने कहा, ”ऋषभ शुक्रवार की शाम टीम में शामिल हुए हैं। हम जानते हैं, कि यह उनके लिए बहुत ही कठिन स्थिति है। लेकिन यह भी जानते हैं, कि वह कमजोर नहीं हैं। वह एक युवा खिलाड़ी है जो किसी भी परिस्थिति से लड़ने के लिए तैयार है।”

”ऋषभ की स्थिति को हम समझ सकते हैं। जब किसी के परिवार में इस तरह की घटना घटित होती है, तो उस व्यक्ति को संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। ऋषभ के दुख में पूरी टीम उनके साथ है। हम हर संभव मदद के लिए तैयार हैं।”

बता दें कि शुक्रवार की शाम पंत टीम से जुड़ गये थे और अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास भी किया है। पंत के पिता के देहांत के बाद कयास लगाया जा रहा था कि वो आईपीएल के कुछ मैच नहीं खेलेंगे। लेकिन अब वो आ चुके हैं।   आईपीएल शुरू होते ही सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस के होम ग्राउंड पर दिखा कालाबजारी

गौरतलब है, कि आईपीएल 10 से पहले इस टीम के कई खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए थे। वजह यह है, कि कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और कुछ अपने निजी कारणों से मौजूद नहीं रहेंगे। ऐसे में दिल्ली के लिए किसी टीम के खिलाफ मैच खेलने में जोखिम है। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने इस बात को कहा था, हमारी टीम पूरी तरह से तैयार है। हालांकि इतना जरूर है, कि अच्छे खिलाड़ियों के टीम में न होने से इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

Related posts