हरभजन सिंह और धोनी पर एक क्रिकेट फैन्स ने लगाया झूठा आरोप, धोनी तो रहे चुप लेकिन हरभजन ने दिया मुँह बंद कर देने वाला जवाब | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हरभजन सिंह और धोनी पर एक क्रिकेट फैन्स ने लगाया झूठा आरोप, धोनी तो रहे चुप लेकिन हरभजन ने दिया मुँह बंद कर देने वाला जवाब 

हरभजन सिंह और धोनी पर एक क्रिकेट फैन्स ने लगाया झूठा आरोप, धोनी तो रहे चुप लेकिन हरभजन ने दिया मुँह बंद कर देने वाला जवाब

हरभजन सिंह का गुस्सा सब कोई जानते है. चाहे वो क्रिकेट का मैदान हो या फिर से सोशल मीडिया हरभजन सिंह कभी भी अपना गुस्सा दिखाने से पीछे नही हटते हैं. हाल में ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से भज्जी ने अपना गुस्सा दिखा दिया.

फैन्स ने किया था ट्वीट 

हाल में ही हरभजन के फैन ने आम्रपाली समूह को निशाने बनाते हुए ट्वीट किया और कहा कि सर, आप लोगों तो फ्री का विला मिल गया। हमारे तो पैसे भी डूब रहे है।

भज्जी ने दिया जवाब 

अपने फैन्स के ट्वीट पर भज्जी का कहा चुप रहने वाले थे. उन्होने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि भाई तुझे किसने बोला कि हमें विले मिल गए है? ठेंगा मिला है हमें। बेवकूफ बनाया गया। हमारे नाम का इस्तेमाल करके पब्लिक के पैसे मारे गए है।

जानिये क्या है पूरा मामला 

आप को बता दे 2011 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद आम्रपाली समूह केे सीएमडी अनिल शर्मा ने 11 क्रिकेटरों को विला देने कावादा किया था.  लेकिन आज तक किसी भी क्रिकेटर को विला नहीं दिया गया हैं.

इस मुद्दे पर धोनी ने सख्त रवैया अपनाते हुए रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली बिल्डर्स से नाता तोड़ लिया था, जिस पर भी भज्जी ने धोनी का ही समर्थन किया था.

उन्होंने इस दौरान धोनी के समर्थन में ट्वीट किया और कहा था कि आम्रपाली की ब्रैंड ऐंबैसडरशिप की छोड़ कर अच्छा किया धोनी। आम्रपाली ने 2011 में विला देने की घोषणा करने के बावजूद नहीं दिया हैं.

आम्रपाली समूह केे सीएमडी अनिल शर्मा ने दिया था जवाब 

इस मामले में इंटरव्यू देते हुए आम्रपाली समूह केे सीएमडी अनिल शर्मा ने कहा था कि वह क्रिकेटरों को विला देने से मना नही कर रहें है. लेकिन हर चीज़ का एक तरीका होता है.

खिलाड़ी आए और उस तरीको को माने, हम उन्हें विला देंगे. उन्होंने इस दौरान इस बात को भी माना था कि अभी तक किसी भी खिलाड़ी कोई भी विला नही दिया गया हैं.

Related posts