इस बार आईपीएल को लेकर हर कोई उत्साहित नज़र आ रहा है. एक तरफ जहाँ दो साल बाद आईपीएल की सबसे फेमस टीम चेन्नई वापसी कर रही है.वही इस बार चेन्नई की टीम ने भी टीम क चयन में जिस तरह से निर्णय लिए है वो हैरान करने वाले है. ऐसे में टीम ने इस बार भी एक बड़ा बदलाव किया है. टीम ने इस बार स्टार स्पिनर हरभजन सिंह की जर्सी में बदलाव किया है.

इस बार नई जर्सी नंबर में नज़र आएँगे भज्जी 

इस बार हरभजन सिंह पहली बार आईपीएल में मुंबई की टीम से खेलते हुए नज़र नही आएँगे. ऐसे में चेन्नई की टीम में उनकी जर्सी में भी बदलाव का दिया है. भज्जी इस बार 27 नंबर की जर्सी के साथ नज़र आएँगे. भज्जी ने इस बार अपनी नई जर्सी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 27 मेरे लिए हमेशा से ही ख़ास नंबर रहा है. न्यू नंबर, न्यू जर्नी, पार्टी शुरू !

पहले पहनते थे इस नंबर की जर्सी 

Image result for harbhajan singh jersey number

हरभजन सिंह हमेशा से अपने करियर में 03 नंबर की जर्सी पहनते थे. ये पहली बार है जब भज्जी ने अपनी जर्सी में बदलाव किया है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि धोनी की कप्तानी और नई जर्सी नंबर के साथ भज्जी कैसा प्रदर्शन करते है.

इस बार चेन्नई की टीम ने शामिल किया है 

हरभजन सिंह हमेशा से ही आईपीएल में मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं. लेकिन इस बार मुंबई की टीम ने सबको हैरान करते हुए भज्जी पर दांव नही लगाया था. जिसके बाद चेन्नई ने हरभजन सिंह को अपनी टीम में शामिल कर के सबको हैरान कर दिया था.

चेन्नई की टीम ने हरभजन सिंह को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ में उनको खरीद लिया था. वही चेन्नई की टीम से जुड़ने को लेकर भज्जी भी काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे है. उन्होंने हाल में दिए इंटरव्यू में धोनी की भी तारीफ की.

Related Articles

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...