कोहली, रोहित नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करता है अपनी वाइफ को सबसे ज्यादा मिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: हरभजन सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों की खोली पोल, बताया कौन करता है पत्नी को सबसे ज्यादा मिस 

VIDEO: हरभजन सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों की खोली पोल, बताया कौन करता है पत्नी को सबसे ज्यादा मिस

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का समय कब-कब किस तरह स् व्यतित होता है ये चीजें क्रिकेट प्रशंसकों का पता नहीं होती है। भारत में क्रिकेट का कद एक धर्म के समान है ऐसे में क्रिकेट प्रशंसकों में अपने देश के क्रिकेटरों की गतिविधियों को जानने की उत्सुकता रहती है।

भज्जी ने खोली कई भारतीय क्रिकेटरों की पोल

जब भारत के खिलाड़ियों के बारे में जानने की बात आयी है तो आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की जुबानी कई खिलाड़ियों की गतिविधियों के बारे में बताते हैं। हरभजन सिंह ने बताया कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपना ज्यादातर समय फोन पर ही बिता देते हैं।

टॉक शो में भज्जी ने बताया पत्नी को सबसे ज्यादा मिस करते हैं धवन

इन दिनों टर्बनेटर हरभजन सिंह टॉक शो होस्ट कर रहे हैं। इस टॉक शो में हरभजन सिंह ने कई खुलासे किए। पोल-खोल नाम से इस शो में हरभजन सिंह से जब ये पूछा गया कि भारतीय टीम में सबसे ज्यादा अपनी पत्नी से कौन डरता है तो उन्होंने कहा कि “वैसे तो सभी खिलाड़ी इसमें शामिल हैं,हालांकि विदेशी दौरे पर पत्नी के पास ना होने पर वो उन्हें मिस भी करते हैं लेकिन इस मामने में शिखर धवन सबसे आगे हैं।”

फोन पर सबसे ज्यादा समय निकालते हैं सुरेश रैना 

वहीं हरभजन सिंह ने फोन पर सबसे ज्यादा समय निकालने वाले खिलाड़ी पर कहा कि “सुरेश रैना टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपना समय फोन पर ही निकाल देते हैं। वहीं हार्दिक पंड्या पार्टियों के शौकिन हैं।” साथ ही भज्जी को ये पूछा गया कि टीम में ऐसा कौनसा खिलाड़ी है जो सबसे घटिया चुटकुले सुनाने का काम करता है तो इस पर भज्जी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया।

भज्जी ने अपने आप को बताया सबसे बड़े दिलवाला

भज्जी ने एक-एक करके हर खिलाड़ी की पोल खोली और बताया कि खाना खाने में सबसे तेज इरफान पठान हैं तो वहीं भारतीय टीम में सबसे ज्यादा पूजा-पाठ में ही लगा रहता है तो भज्जी ने इसके लिए शांताकुमारन श्रीसंत का नाम लिया। साथ ही आखिर में भज्जी से ये पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में किस खिलाड़ी का दिल सबसे बड़ा है तो भज्जी ने बड़े अदब के साथ मुस्कुराते हुए अपने आप का नाम ले लिया।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *