इस आईपीएल टीम के बॉलिंग कोच बने Bharat Arun, Team India को दे चुके हैं अपनी सेवा 1

IPL 2022: आईपीएल 2022 को लेकर सभी फ्रेंचाइजी भी से ही तैयारियों में जुटी है. दो नई फ्रेंचाइजी के आने से इस बार आईपीएल का रोमांच बढ़ने वाला है. सभी टीमें IPL 2022 Mega Auction से पहले कोचिंग और सहयोगी स्टाफ को नियुक्त कर रही है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun)भी एक आईपीएल टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

आईपीएल का हिस्सा बने भरत अरूण

इस आईपीएल टीम के बॉलिंग कोच बने Bharat Arun, Team India को दे चुके हैं अपनी सेवा 2

IPL 2022 सीजन को लेकर लगातार हलचल तेज होती जा रही है. सभी टीमें बड़ी टीमें नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में खिलाड़ियों की खरीद से पहले अपने कोचिंग स्टाफ को पूरा करने में लगी है. वहीं, अब टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) भी एक आईपीएल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. उन्हें अपने पाले में करने में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सफलता हासिल की है. KKR ने भरत अरुण को टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है.

केकेआर ने की आधिकारिक घोषणा

Bharat Arun का पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही चार साल का कार्यकाल समाप्त होने के साथ ही भारतीय टीम से अलग हुए. उनके लिए सबसे बड़ी सफलता ये रही कि उनके कार्यकाल में टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी में जबरदस्त सुधार आया. भरत अरूण  2017 से 2021 तक हेड कोच रवि शास्त्री के सपोर्ट स्टाफ के रूप में टीम इंडिया से जुड़े रहे थे. वहीं, KKR ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक घोषणा के जरिए भरत अरुण की नियुक्ति की जानकारी दी है. फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीट में लिखा,

“अपने नए गेंदबाजी कोच के बारे में बताते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. नाइट राइडर्स परिवार में आपका स्वागत है भरत अरुण.”