आईपीएल में बिना ट्रॉफी जीते विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी, तो उनकी बहन भावना कोहली ने किया ये भावुक पोस्ट 1

रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने के बाद टीम के फैन्स निराश हैं। आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उसने 18 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। कोहली की कप्तानी में आरसीबी का ये आखिरी आईपीएल था। उन्होंने 9 साल तक टीम की कमान संभाली। कोहली के इस सफर पर उनकी बहन भावना कोहली ढींगरा ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

भावना ने विराट कोहली को बताया एक शानदार कप्तान

आईपीएल में बिना ट्रॉफी जीते विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी, तो उनकी बहन भावना कोहली ने किया ये भावुक पोस्ट 2

विराट को लेकर, बहन भावना ने इंस्टाग्राम पर लिखा,

“आपने एक कप्तान के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। आपने हमेशा अपने कंधों को ऊंचा रखा है, चाहे कितनी भी कठिन स्थिति हो। आप हमेशा एक शानदार कप्तान रहे हैं, जो आरसीबी की कप्तानी का पर्याय रहे हैं। आप पर मुझे गर्व है भाई।”

टूर्नामेंट के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले कोहली ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए ये फैसला लिया था। कोहली ने सोमवार को आखिरी बार आरसीबी की कप्तानी की।

बता दें कि विराट कोहली ने कल पुष्टि की कि भले ही वो अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए कप्तान की भूमिका नहीं निभाएंगे, लेकिन उनका फ्रेंचाइजी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। विराट कोहली के बाद आरसीबी की कप्तानी किसके हाथों में होगी ये बड़ा सवाल है। फ्रेंचाइजी को अगले साल होने वाले सीजन से पहले इसपर फैसला लेना होगा। 

One reply on “आईपीएल में बिना ट्रॉफी जीते विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी, तो उनकी बहन भावना कोहली ने किया ये भावुक पोस्ट”

Comments are closed.