भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी 

भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे शर्मीले खिलाड़ियों में से एक भुवनेश्वर कुमार ने अपने जीवन की नई पारी शुरू करने को लेकर एक कदम आगे बढ़ा दिया। पिछले कई दिनों से भुवनेश्वर कुमार के बेटर हाफ  को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही थी जिस पर भुवनेश्वर कुमार ने ही फुल स्टॉप लगाते हुए बेटर हाफ गर्ल नुपुर नागर के साथ सगाई के सूत्र में बंध गए हैं।

भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी 1

भुवनेश्वर कुमार से गुप-चुप तरीके से रचायी सगाई

बेहद ही कम बोलने वाले और हाइलाइट होने से बचने वाले भुवनेश्वर कुमार ने 4 अक्टूबर को गुप-चुप तरीके से इंजीनियरिंग की जॉब करने वाली नुपुर नागर नाम की लड़की के साथ सगाई कर ली। भुवनेश्वर कुमार ने अपनी सगाई का ये कार्यक्रम पूरी तरह से निजी रखा जिसकी भनक उन्होनें किसी को भी नहीं लगने दी।

भुवनेश्वर कुमार ने जिस लड़की नुपुर नागर के साथ शादी की है, वो उनकी पड़ोसी ही थी जिसे वे सालों से जानते हैं। माना जा रहा है कि भुवनेश्वर कुमार दिसंबर में नुपुर नागर के साथ सात फेरे लेकर शादी के सूत्र में बंध जाएंगे।

भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी 2

अपनी पडौसी नुपुर नागर के साथ नोएडा में की सगाई

भुवनेश्वर कुमार ने बुधवार 4 अक्टूबर को सगाई की जिसकी जानकारी उन्होनें अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर फोटो अपलोड करके दी। भुवनेश्वर कुमार का ये सगाई कार्यक्रम को देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में की। आपको बता दें कि नुपुर नागर भी मेरठ की ही रहने वाली हैं लेकिन पिछले कुछ समय से नुपुर नागर का परिवार नोएडा में ही रहता है और भुवनेश्वर कुमार के पिचा किरणपाल और नुपुर के पिता यशपाल सिंह यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर की  पोस्ट से हाल ही में रिटायर हुए हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो को अपलोड करने के साथ ही केप्शन में लिखा कि “मेरी सगाई को खुशीभरी यादों के बारे में जाने, नुपुर नागर मुझे आगे बढ़ने और मेरे भविष्य के बारे में अद्भुत सपना देखने के लिए प्रेरित करती है।

दोनों परिवारों की मौजुदगी में हुई सगाई की रस्म अदायगी

नोएडा में हुए भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर के सगाई के इस कार्यक्रम में दोनों के परिवार के सदस्य मौजूद थे। इस कार्यक्रम में सगाई की पूरी विधि अनुसार दोनों ने एक-दुसरे को अंगूठी पहनायी। साथ ही दूसरी सभी रस्मों को विधिपूर्वक किया गया। भुवनेश्वर कुमार ने कुछ दिनों पहले अपने इंंस्टग्राम पर डिनर करते हुए हाफ फोटो को अपलोड किया था जिसमें उनके साथ बैठे शख्स को खुलासा तो नुपुर नागर के रूप में हो गया है।

भुवनेश्वर कुमार की शादी की डेट हुई तय, जाने कब शादी कर रहे भुवी 3

Related posts

Leave a Reply