अनुस्मृति सरकार के साथ अफेयर की खबरों पर भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ी चुप्पी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुस्मृति सरकार के साथ अफेयर की खबरों पर भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ी चुप्पी 

अनुस्मृति सरकार के साथ अफेयर की खबरों पर भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ी चुप्पी

गुरूवार, 18 मई को सभी कों जुबान पर मात्र ही नाम सुनने कों मिल रहा था, वो था भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार का. सभी का ऐसा मानना था, कि भुवनेश्वर कुमार का दक्षिण की मशहुर अभिनेत्री अनुस्मृति सरकार के साथ अफेयर चल रहा हैं.   धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभा चुकी इस अभिनेत्री का ऐसा अंदाज़ शायद ही आपने पहले देखा हो

यही नहीं गुरुवार की शाम कों भी भुवनेश्वर कुमार और अनुस्मृति सरकार कों एक साथ देखा गया.

जैसे ही दोनों कों एक साथ देखा गया, वैसे ही यह खबर बड़ी तेजी से फैल गयी, कि हो ना हो शर्मीले स्वाभाव के भुवनेश्वर कुमार अपना दिल इस हसीन और बेहद ही खुबसूरत अदाकारा कों दे बैठे हैं.

खोदा पहाड़ और निकली….

सभी ने मन ही मन इस बात कों स्वीकार कर लिया था, कि भुवनेश्वर कुमार और अनुस्मृति सरकार दोनों कों एक दूसरे से प्यार हो गया हैं. मगर जैसा ही यह बात भुवेश्वर कुमार कों पता चला, तो उनको यह बात बिलकुल नागवार गुजरी और उन्होंने तेजी से फैल रही इस अफ़वाह कों सीरे से खारीज कर दिया. लगातार हार से परेशान पंजाब टीम की मालिक प्रीटी जिंटा नहीं दिखी मैदान पर, लेकिन इस अभिनेत्री ने अपनी मौजूदगी से पूरी की उनकी कमी

इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी 

भुवनेश्वर कुमार ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड़ की और लिखा, कि

 भुवनेश्वर कुमार के अनुसार 

जो कोई भी यह अफ़वाह फैला रहा, कि मैं अनुस्मृति सरकार कों डेट कर रहा हूँ, तो मैं उन सभी कों बता दूँ, कि यह गलत हैं. मैं आप सभी कों बता दूँ, कि आप जिन्हें मेरी गर्लफ्रेंड समझ रहे हैं, वह नहीं हैं…..!! तो इसलिए अफ़वाह उड़ाना बंद कीजिये…….सही समय आने पर मैं खुद आप सभी कों उनके नाम बता दूंगा…..”

सब लफड़ा यहाँ से हुआ था शुरू 

जिस इन्स्टाग्राम पोस्ट से भुवी ने इस बात कों ग़लत बताया, उसी इन्स्टाग्राम पोस्ट से इस सब की शुरुआत हुई थी. दरअसल कुछ ही समय पहले भुवनेश्वर कुमार ने एक पोस्ट अपलोड़ की थी और उसमे वह किसी के साथ डिनर डेट पर थे.   क्या आप जानते हैं अनुष्का से पहले आखिर किस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे विराट कोहली!!

Dinner date ? full pic soon ?

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

भुवी ने लिखा, कि ”डिनर डेट… पूरी तस्वीर बहुत जल्द दिखाऊंगा…..!!”

ख़ैर अब जब सभी अफवाहों पर से पर्दा उठ गया हैं, तो अब एक बार फिर से इंतजार करते हैं, कि जल्द ही भुवनेश्वर कुमार अपनी लकी चार्म कों दुनिया के सामने लायेंगे.

Related posts