WATCH- भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा एक हाथ से ये अविश्वसनीय कैच, फिर ख़ुश हो कर किया कुछ ऐसा 1

वेस्टइंडीज की मेजबानी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया जहां भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 59 रनों से जीत हासिल की।

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन से हासिल की दूसरे वनडे में जीत

पहले वनडे मैच के बारिश से धुलने के बाद भारतीय टीम ने दूसरा वनडे मैच अपने नाम करने के साथ ही इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की इस जीत में बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार काम किया।

WATCH- भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा एक हाथ से ये अविश्वसनीय कैच, फिर ख़ुश हो कर किया कुछ ऐसा 2

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन तो खास नहीं कर सके लेकिन इसके बाद कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।

भुवनेश्वर कुमार ने विंडीज पारी को धकेला हार के मुंह में

भारतीय टीम की पारी के दौरान जहां विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी पूरी तरह से छायी रही। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए भारत को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया।

WATCH- भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा एक हाथ से ये अविश्वसनीय कैच, फिर ख़ुश हो कर किया कुछ ऐसा 3

WATCH- भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा एक हाथ से ये अविश्वसनीय कैच, फिर ख़ुश हो कर किया कुछ ऐसा 4

लेकिन इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने अपना दम दिखाया और वेस्टइंडीज की पारी को झकझोर कर रख दिया। भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए विंडीज पारी में 8 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट झटके। भुवी ने अपने इस प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान खींचा।

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा ये हैरान करने वाला कैच

लेकिन इस मैच में भुवनेश्वर कुमार के विकेट से भी ज्यादा ध्यान भुवी के एक जबरदस्त कैच ने खींचा। भुवनेश्वर कुमार ने विंडीज के बल्लेबाज रोस्टन चेज को अपनी ही गेंद पर एक अविश्वसनीय कैच कर चलता किया। जिस कैच को देखने के बाद आपको आंखों पर यकिन नहीं होगा।

WATCH- भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा एक हाथ से ये अविश्वसनीय कैच, फिर ख़ुश हो कर किया कुछ ऐसा 5

वेस्टइंडीज की पारी के 35वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर विंडीज के बल्लेबाज रोस्टन चेज को अपनी ही गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने अपने बांयी तरफ गोता लगाकर बेहतरीन कैच पकड़ा। इस कैच को करने के बाद खुद भुवी को यकिन नहीं हुआ।

देखिए ये कैच

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।