WORLD CUP 2019: संजय बांगर ने कहा फिट हैं भुवनेश्वर कुमार, अगले मैच में पहली बार खेल सकता है ये खिलाड़ी 1

इंग्लैंड के खिलाफ मिली बड़ी हार और विजय शंकर के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद आख़िरकार भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल खबर यह हैं, कि शानदार फॉर्म में चल रहे अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब मैच फिट हो गये हैं.

गौरतलब हैं कि रविवार, 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच में भुवनेश्वर कुमार की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और इसके तुरंत बाद भुवि को मैदान छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था.

सहायक कोच ने दी बड़ी अपडेट 

WORLD CUP 2019: संजय बांगर ने कहा फिट हैं भुवनेश्वर कुमार, अगले मैच में पहली बार खेल सकता है ये खिलाड़ी 2

इंग्लैंड से मिली हार के बाद अब कल मंगलवार, 2 जुलाई को टीम इंडिया का सामना बिर्मिंघम के मैदान पर ही पड़ोसी देश बांग्लादेश के खिलाफ होगा. इस मैच से पहले आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगर ने भुवनेश्वर कुमार की इंजरी पर एक बड़ा अपडेट दिया. संजय बांगर ने अपने बयान में कहा,

”भुवनेश्वर मैच खेलने के लिए फिट हैं. वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ही फिट हो गये थे.”

WORLD CUP 2019: संजय बांगर ने कहा फिट हैं भुवनेश्वर कुमार, अगले मैच में पहली बार खेल सकता है ये खिलाड़ी 3

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान के विरुद्ध चोटिल होने से पहले भुवनेश्वर कुमार ने तीन मैचों में 5 विकेट अपने नाम किये थे.

जडेजा को मिल सकता हैं मौका 

WORLD CUP 2019: संजय बांगर ने कहा फिट हैं भुवनेश्वर कुमार, अगले मैच में पहली बार खेल सकता है ये खिलाड़ी 4

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले सहायक कोच संजय बांगर ने ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा के अंतिम गयारह में खेलने के एक बड़े संकेत दिए. संजय बांगर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा,

”अगले मैच से पहले टीम कुछ पहलुओं पर बदलाव करने के बारे में विचार विमर्श करेगी. हमको देखना पड़ेगा कि मैदान कैसा हैं और विकेट कैसा रहेगा. हम रविन्द्र जडेजा के नाम पर भी विचार कर सकते हैं और हो सकता हैं वह खेले भी.”

संजय बांगर ने एक बहुत हद तक इस बात पर मुहार लगा दी हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ रविन्द्र जडेजा को अंतिम एकादश में मौका दिया जा सकता हैं. रविन्द्र जडेजा को अगर मैच खेलने का मौका मिला, तो शायद वह केदार जाधव का स्थान पर ही टीम में शामिल होगे.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.