भुवनेश्वर कुमार ने अटैंड किया स्किल सैशन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंजरी से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के साथ किया अभ्यास, जल्द होगी वापसी 

इंजरी से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के साथ किया अभ्यास, जल्द होगी वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं थे. क्योंकि पिछले कुछ वक्त से वह हेमस्ट्रिंग की चोट से जूंझ रहे है. लेकिन अब बांग्लादेश के खिलाफ 14 नवंबर से शुरु होने वाले टेस्ट से पहले भुवनेश्वर ने फिटनेस का जायजा लेने के लिए स्किल सैशन अटैंड किया.

भुवनेश्वर ने अटैंड किया स्किल सैशन

दक्षिण अफ्रीका

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर वेस्टइंडीज टूर के बाद से टीम का हिस्सा नहीं है. हैमस्ट्रेमिंग से जूंझ रहे भुवी ने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के साथ स्किल सैशन अटैंड किया. बीसीसीआई ने टीम मैनेजमेंट को भुवनेश्वर की इंजरी पर फाइनल फैसला लेने की जिम्मेदारी सौंपी

फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ भुवी ने कुछ गेंदों की डिलिवरी की की. जिसमें देखा गया कि वह अपने रनअप के साथ गेदंबाजी तो कर ले रहे हैं लेकिन वह डिलिवरी करते वक्त पूरी तरह से खुद को पूरी तरह से झुका नहीं पा रहे हैं. टीम के सूत्रों ने भुवनेश्वर की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए पीटीआई को बताया, कि भुवनेश्वर एक नेट सैशन के लिए टीम के साथ जुडे़ हैं.

बड़े खिलाड़ी रिकवरी के लिए नहीं जाना चाहते एनसीए

इंजरी से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के साथ किया अभ्यास, जल्द होगी वापसी 1

एक तरफ टीम के फिजियो फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब ने यह संकेत दिए हैं कि भुवनेश्वर वह जल्द ही पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ सालों में नेशनल क्रिकेट एकेडमी को काफी नकारात्मक प्रचार किया है कि अब ‘सेंटर ऑफ एक्सीलेंस’ से ” घायलों के लिए रिकवरी केंद्र ” में तब्दील हो गई है.

आपको बता दें, फिजियो आशीष कौशिक का पिछला कुछ रिकॉर्ड पहले ही संदेह के घेरे में है। ऐसी खबरें आई हैं कि कई बड़े खिलाड़ी रिकवरी के लिए एनसीए की मदद लेने के लिए तैयार नहीं हैं.

Related posts