फैन ने कहा एक शब्द में अपनी पत्नी के बारे में बताएं भुवनेश्वर कुमार के जवाब ने जीत लिया दिल 1

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले कुछ साल से टीम के लिए सबसे प्रमुख गेंदबाज की भूमिका अदा कर रहे थे लेकिन वो पिछले साल विश्व कप के बाद से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल सके। भुवनेश्वर कुमार इस दौरान ज्यादातर अपनी खराब फिटनेस और चोट के चलते दूर ही रहे हैं। ऐसे में उन्हें इस पिछले एक साल में ज्यादा देखा नहीं गया है।

भुवनेश्वर कुमार को ट्वीटर पर फैंस ने किए सवाल जवाब

भुवनेश्वर कुमार वैसे सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आते हैं लेकिन वहीं उनकी पत्नी नुपुर को लेकर प्यार सोशल मीडिया या कहीं भी दिख ही जाता है। जिसमें वो एक बार फिर से सोशल मीडिया के सवाल-जवाब कॉन्टेस्ट में सामने आए।

भुवनेश्वर कुमार

इस बार भुवनेश्वर कुमार से फैंस ने कई तरह से सवाल पूछे जिनका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। भुवी को उनकी पत्नी से लेकर करियर और लार के प्रयोग के बंद करने तक के कई सवाल पूछे गए।

अपनी पत्नी नुपुर का कुछ शब्दों में ऐसे किया वर्णन

भुवनेश्वर कुमार को सबसे पहले ट्वीटर पर सवाल-जवाब में एक फैन ने उन्हें उनकी पत्नी को एक कुछ शब्दों में वर्णन करने को कहा। तो इस पर भुवी ने जो जवाब दिया है वो वाकई में बहुत ही शानदार जवाब था।

भुवी ने उनकी पत्नी को कुछ शब्दों में वर्णन करते हुए लिखा कि “बुद्धिमान, मल्टीटास्किंग और एक क्रेजी डॉग लवर

इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार को कई सवाल पूछे गए जिसमें उन्होंने जवाब दिया। एक फैन ने पूछा जब आप अपने मिम देखते हैं तो क्या प्रतिक्रिया देते हैं। इस पर उन्होंने कहा, “मैं हंसता हूं।”

भुवनेश्वर कुमार ने दिए कई सवालों के जवाब

इसके बाद एक फैन ने सवाल किया “अरे भुवी… सबसे पहले मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं और आप  से मेरा सवाल है कि अगर आप के पास अलादिन का चिराग होता तो उससे  3 क्या इच्छाएं मांगते।”?

इस पर भुवी ने जवाब दिया कि 1. हमारी दुनिया कोविड से मुक्त हो जाए। 2 मुझे आपातकाल की इच्छा होती। 3 मैं जिन्न को हमेशा के लिए मुक्त कर दूंगा।

भुवनेश्वर कुमार

एक फैन ने पूछा हाय भूवी, अगर आपको इस ब्रह्मांड में कुछ बदलना होता तो आप क्या बदलते। तो उन्होंने जवाब दिया। “ब्रह्मांड अपने आप में एक आदर्श स्थान है कुछ बदलने की जरूरत नहीं है।”

उनकी पहली तनख्वाह के बारे में पूछा तो भुवी ने बताया कि “ये 3 हजार रुपये थी मैंने कुछ खरीददारी की और कुछ सेविंग की।

इसके बाद उन्हें मैसी और रोनाल्डो में एक फुटबॉलर को सेलेक्ट करने को पूछा तो उन्होंने मैसी का चयन किया।

इसके अलावा उनसे आखिर में लार के प्रयोग को रोकने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि “दुनिया में पसीना हर जगह पर संभव नहीं है। निश्चित रूप से ये चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है आशा है कि चीजें जल्द से जल्द बेहतर होगी।”