दूसरे टी-20 मैच में बड़ा हादसा टला, सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर बाल-बाल बचे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे टी-20 मैच में बड़ा हादसा टला, सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर बाल-बाल बचे 

दूसरे टी-20 मैच में बड़ा हादसा टला, सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर बाल-बाल बचे

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में मंगलवार को 24 साल के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट लौट आया। जब 6 नवंबर को भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया। इस तरह से नव निर्मित अटल विहारी वाजपेयी स्टेडियम में एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है।

लखनऊ में 24 साल के बाद लौटा इंटरनेशनल क्रिकेट

लखनऊ के नए नाम अटल बिहारी वाजपेयी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा टी-20 मैच खेला गया।

इस मैच में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना विजयी सफर को जारी रखा और एक शानदार जीत हासिल करने के साथ ही लखनऊ वासियों को लंबे समय बाद हुए मैच में जीत की सौगात दी।

मैच से पहले ही बड़ा हादसा टला, संजय मांजरेकर और सुनील गावस्कर बचे बाल-बाल

लेकिन 24 साल के बाद इस स्टेडियम में खेले गए इंटरनेशनल मैच के शुरू होने से पहले एक बड़ा हादसा होने से बचा जिसमें पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज बाल-बाल बचे।

दरअसल मैच शुरू होने से पहले इस स्टेडियम में बने कमेंट्री बॉक्स के दरवाजे का शीशा मैच के शुरू होने से महज 5 मिनट पहले अचानक से टूट गया। इससे एक बारगी तो हर कोई डर सा गया।

मैच शुरू होने से पहले कमेंट्री बॉक्स के दरवाजे का टूटा शीशा

शीशा टूटने के बाद इसकी चपेट में कमेंटेटर सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर आने से बाल-बाल बच गए और बड़ा हादसा होने से टल गया। शाम को मैच शुरू होने से ठीक पहले शीशे का दरवाजा टूटने से धमाके जैसी आवाज आयी। ऐसे में वहां दौड़कर बगल में बैठे मीडियाकर्मी पहुंचे तो पता चला कि दरवाजा के बिल्कुल पास संजय मांजरेकर खड़े थे।

वैसे बाद में संजय मांजरेकर ने इस घटना को लेकर ‘भाषा’ न्यूज को बताया कि “वो सुरक्षित हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आयी है. कांच का एक दरवाजा ताश के पत्तों की तरह बिखर गया लेकिन किसी को चोट नहीं आयी। सभी सुरक्षित हैं।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

प्रातिक्रिया दे