//

बिग बैश 2019-20 में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आयेंगे स्टीव स्मिथ

बिग बैश
SYDNEY, AUSTRALIA - JANUARY 15: Steve Smith of the Sixers plays a stroke on the leg side during the Big Bash League match between the Sydney Sixers and the Hobart Hurricanes at SCG on January 15, 2014 in Sydney, Australia. (Photo by Brendon Thorne/Getty Images)

आईपीएल के तर्ज पर ऑस्ट्रेलिया में खेली जानी वाली बिग बैश लीग भी अच्छी लीग मानी जाती है. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ बैन के पहले सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हुए नजर आते थे. अब बैन के बाद वापसी करने के बाद एक बार फिर से ये दिग्गज खिलाड़ी अपनी पुरानी टीम के लिए ही अगला सीजन खेलता हुआ नजर आएगा.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बिग बैश में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आयेंगे स्टीव स्मिथ

बिग बैश 2019-20 में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आयेंगे स्टीव स्मिथ 1

जल्द ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग शुरू होने वाला है. जिसके लिए टीमें खिलाड़ियों से करार कर रही है. अब उसी को ध्यान में रखते हुए सिडनी सिक्सर्स ने अपने पुराने खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को इन बार फिर से अपने साथ जोड़ लिया है. बिग बैश लीग 2019-20 में स्टीव स्मिथ इसी टीम के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. दोबारा इस टीम से जुड़ने पर स्टीव स्मिथ ने कहा कि

जब शेड्यूल सामने आया और मैंने देखा कि मैजेंटा पहनने का मौका था तो मैंने फिर से मौका ले लिया और जनवरी में राष्ट्रीय टीम के साथ कमिटमेंट खत्म होने के बाद टीम के साथ जुड़ने का इंतजार किया.

सिडनी सिक्सर्स के कोच ग्रेग शिप्पर्ड भी स्मिथ के आने से खुश

बिग बैश 2019-20 में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आयेंगे स्टीव स्मिथ 2

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज के टीम से जुड़ने के बाद सिडनी सिक्सर्स के कोच ग्रेग शिप्पर्ड ने कहा कि

मुझे लगता है की उनके टीम में आने से फैन्स का उत्साह भी बढेगा, और ड्रेसिंग रूम में इतने बड़े खिलाड़ी के होने के कारण अन्य खिलाड़ियों को भी उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका होगा.

स्टीव जोस फिलिप और जोश को हमारे टीम में लाने में सहायक थे, जैक एडवर्ड्स, लॉयड पोप, टॉम करन और जस्टिन एवेंडानो जैसे हमारे टीम में अन्य युवाओं को ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने पर बहुत कुछ सीखने को मौका मिलेगा.

टी20 विश्व कप की तैयारी बिग बैश से करेंगे स्टीव स्मिथ

बिग बैश 2019-20 में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आयेंगे स्टीव स्मिथ 3

अगले साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी20 विश्व कप खेला जाना है. जिसकी तैयारी स्टीव स्मिथ बिग बैश लीग के दौरान ही करेंगे. हाल में ही उन्होंने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था, और अपनी टीम को बहुत ही शानदार जीत दिलाई थी.