बिग बॉस के घर में रह चुके हैं ये 5 क्रिकेटर्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुके हैं ये 5 क्रिकेटर, फाइनल में एक ही बना पाया जगह 

बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुके हैं ये 5 क्रिकेटर, फाइनल में एक ही बना पाया जगह
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बिग बॉस सीजन 13 पूरे इंटरटेनमेंट के साथ अपने फिनाले एपिसोड की तरफ आगे बढ़ रहा है. 15 फरवरी को बि बॉस 13 का फाइनल एपिसोड दिखाया जाएगा. इसमें शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मी देसाई जीत के 4 केंटेडर हैं.

बिग बॉस लवर्स फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस के 12वें सीजन में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी शामिल हुए थे. हालांकि फिनाले तक पहुंचने के बाद खिलाड़ी जीत नहीं सका और दीपिका क्कर विजेता रही थी.

क्या आप जानते हैं कि केवल श्रीसंत ही नहीं बल्कि और भी कई खिलाड़ी बिग बॉस के घर में जा चुके हैं. तो आइए आज इस आर्टिकल में आपको उन 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो बिग बॉस के घर में रह चुके हैं.

         बिग बॉस के घर में रह चुके हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी

1- नवजोत सिंह सिद्धू

बिग बॉस

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिकेट के अलावा राजनीति व टीवी में भी काफी नाम कमाया है. सिद्धू अपनी शेरों-शायरियों के लिए भी काफी मशहूर हैं और वह कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं सिद्धू उन क्रिकेटर्स में से हैं जो बिग बॉस के घर में रह चुके हैं.

असल में सिद्धू बिग बॉस सीजन-6 में सलमान खान के बिग बॉस में रहे थे. छठवें सीजन में टीवी की मशहूर अदाकारा उर्वशी ढ़ोलकिया को शामिल किया था. बताया जाता है सिद्धू एक एपिसोड के 4 लाख रुपये लिया करते थे.

आपको बता दें, सिद्दधू ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 51 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 42.13 के औसत के साथ 3202 रन बनाए. वहीं 136 एकदिवसीय मैचों में 37.08 के औसत से 4413 रन बनाए. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सिद्धू ने बतौर कमेंटेटर भी काम किया.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts