बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन, चौकाने वाली है क्रिस मोरिस को मिलने वाली कीमत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन, चौकाने वाली है क्रिस मोरिस को मिलने वाली कीमत 

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन, चौकाने वाली है क्रिस मोरिस को मिलने वाली कीमत

भारत में होने वाले इण्डियन प्रीमियर लीग की लोकप्रियता भारत के साथ पूरी दुनिया में मौजूद है। इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी से पहले गुरुवार,यानि 4 जनवरी को प्लेयर रिटेंशन सत्र का आयोजन किया गया।

गौरतलब है आईपीएल के नियम के अनुसार दस साल पूरे होने के बाद प्रत्येक खिलाड़ी का टीम से अनुबंध खत्म हो चुका है। ऐसे में हर टीम के पास नए चेहरे लाने का भरपूर मौका है। हालांकि रिटेशन के तहत टीम प्रबंधन के पास मौका होगा कि वह अपने पुराने चेहरे को अपनी टीम में बनाए रख सकते हैं। ॉ

दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियो को रिटेन

आपको बता दे, दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, उनके नाम भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और साउथ अफ्रीका के दांए हाथ के बल्लेबाज क्रिस माॅरिस है।

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया इन तीन खिलाड़ियों को रिटेन, चौकाने वाली है क्रिस मोरिस को मिलने वाली कीमत 1

इसमें एकतरफ जहां साउथ अफ्रीका के दांए हाथ के बल्लेबाज क्रिस माॅरिस को 7.1 करोड़ में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने रिटने किया,तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत और  श्रेयय अय्यर को क्रमश: 8 करोड़ और 7 करोड़ में रिटने किया गया।

आफिशियल ट्वीटर से हुई घोषणा

पोटिंग को मिला कोच पद का दायित्व

दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा जारी किए गए आफिशियल ट्वीटर हैंडल से कोच को लेकर घोषणा की गयी,जिसमें उन्होंने आॅस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग को बतौर दिल्ली डेयरडेविल्स को कोच बनाया गया।

Related posts

Leave a Reply