कुछ हफ्ते पहले जब भारतीय टीम का चयन किया जा रहा था, तब अधिकांश पूर्व कप्तान जैसे सुनील गवास्कर, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली ने युवराज को उनके द्वारा चुनी गयी सम्भावित खिलाडियों की सूचि में शामिल नहीं किया था, और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी की गयी थी, कुछ लोगो का तो यह भी मानना था, कि युवराज को IPL में भी न शामिल किया जाये, और उन्हें IPL से भी दूर रखा जाये.

लेकिन अब युवराज सिंह के प्रशंसको के लिए यह बड़ी खबर है, किएमसीसी ने दुबई में मार्च में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए युवराज को अपनी टीम में शामिल किया है. युवराज एमसीसी की तरफ से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक, इंटरनेशनल बैट्समैन निक काम्पटन और माइकल कारबेरी और नेपाल टीम के कप्तान पारश खड़का के साथ खेलेंगे.

20 मार्च को शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में लंकाशायर, यार्कशायर और सक्सेस भी शामिल हो रही है.

पिछले साल युवराज ने बिसेंट्री मैच में रेस्ट आफ वर्ल्ड की तरफ से एमसीसी के खिलाफ खेला था, जिसमे उन्होंने 132 रन बनाये थे.

युवराज ने कहा:

“मै इस टीम का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित हूँ, मै एमसीसी को इसके लिए धन्यबाद देना चाहूँगा, कि उन्होंने मुझे इस प्रकार का आफर देकर दुबई में पुनः खेलने का मौका दिया.

उन्होंने आगे कहा:

“इस टीम में कुछ अनुभवी और अच्छे खिलाडी है, इसलिए हमे यह टूर्नामेंट जितने की सम्भावना है.”

वास्तव में यह न्यूज़ युवराज सिंह और उनके लाखो प्रशंसको के लिये खासी महत्वपूर्ण है, इस मैच से युवराज के पुनः इंडियन टीम में वापसी का रास्ता आसान हो जायेगा.

यहाँ एमसीसी टीम पर एक नजर डाली गयी है:

एलेस्टर कुक , निक कॉम्पटन (मिडिलसेक्स, कप्तान), माइकल कैरबेरी (हैम्पशायर), जेम्स हिल्डर्थ, जफर अंसारी , डेरिल मिशेल, सैम बिलिंग्स , मैट डन (सरे), क्रिस रसवर्थ (डरहम), ग्राहम ओनियंस (डरहम), एडम रिले , पारस खड़का, युवराज सिंह



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रेमी की बदौलत गेटाफे ने वालेंसिया को दी मात

    वालेंसिया (स्पेन), 19 अप्रैल; लोइक रेमी की ओर से दागे गए दो गोल के दम पर गेटाफे ने स्पेनिश लीग में खेले गए एक मैच...

    टेनिस : सीलिक मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में

    मोनाको (फ्रांस), 19 अप्रैल; क्रोएशिया के टेनिस खिलाड़ी मारिन सिलिक ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए मोंटे कार्लो मास्टर्स के तीसरे दौर में प्रवेश कर...

    लेंगर से बेहतर कोच साबित होंगे गिलेस्पी : चैपल

    सिडनी, 19 अप्रैल; आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल का कहना है कि जस्टिन लेंगर की तुलना में जेसन गिलेस्पी आस्ट्रेलिया टीम के...

    OMG! चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की दीवानगी देखकर हैरान रह जायेगे आप, ट्रैन...

    हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैदान में होने वाले मैचों पर बैन लगा दिया गया था इसके बाद सभी मैचों को...

    बुरी खबर : WWE के सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहने वाले इस दिग्गज...

    WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रोफेशनल रैसलिंग लैजेंड ब्रूनो सैमार्टिनो का बुधवार को निधन हो गया। वे 82 साल के थे। WWE ने अपने...