दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर हो सकता है स्टार खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर हो सकता है स्टार खिलाड़ी  

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर हो सकता है स्टार खिलाड़ी 

आईपीएल 2020 को अब 2 महीने का ही समय बचा है. सभी आईपीएल फ्रेंचाइजीयों ने सीजन-13 के लिए अपनी टीमें तैयार कर ली है और सभी टीम मालिक व प्रशंसक आईपीएल 2020 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है. दरअसल, टीम का एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती कुछ मैचों से बाहर रह सकता है.

आईपीएल के शुरूआती मैच मिस कर सकते हैं शिखर धवन

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर हो सकता है स्टार खिलाड़ी  1

आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग के करीबी सूत्रों से खबर आ रही है कि बीसीसीआई 28 या 29 मार्च से आईपीएल 2020 की शुरूआत करना चाहती है. हालांकि अब तक इस बात की बीसीसीआई की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अगर मार्च के अंत में आईपीएल शुरू होता है, तो यह दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर नहीं होगी. दरअसल, टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल के शुरूआती कुछ मैच मिस कर सकते हैं.

बता दें, कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर धवन अपनी चोट के चलते करीब ढाई महीने बाहर रहेंगे. ऐसे में उनका आईपीएल के शुरूआती कुछ मैच खेलना काफी मुश्किल रहेगा.

दिल्ली कैपिटल्स के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी शिखर धवन

Dhawan is helping us play fearlessly: Shreyas Iyer

शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है. उन्ही के कंधो पर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाने का भार होता है. पिछले सीजन अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ़ में जगह बना पाई थी, तो इसमें शिखर धवन का बड़ा हाथ रहा था.

शिखर धवन ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने कुल 16 मैचों में 34.73 की औसत से 521 रन अपनी टीम के लिए बनाए थे. इस दौरान उनका 135.67 का स्ट्राइक रेट रहा था. उन्होंने पिछले सीजन कुल 5 अर्धशतक दिल्ली कैपिटल्स के लिए लगाए थे.

इस प्रकार है आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, आईपीएल के शुरूआती मैचों से बाहर हो सकता है स्टार खिलाड़ी  2

श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, ईशांत शर्मा, अमित मिश्रा, अवेश खान, संदीप लामिछाने, कागिसो रबाडा, कीमो पॉल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, जेसन रॉय, मोहित शर्मा, ललित यादव, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, एलेक्स कैरी, शिमरॉन हेटमेयर, तुषार देशपांडे

Related posts