इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी 

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

इनदिनों इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 251 रन के अंतर से जीत लिया था. फिलाहल दोनों टीमों के बीच लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इसी बीच इंग्लैंड के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आ रही है, क्योंकि उनका एक स्टार तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है.

ओली स्टोन पीठ में चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी 1

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन पीठ में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में भाग नहीं ले पाएंगे. वह एशेज सीरीज के साथ बचे हुए काउंटी सीजन में भी नहीं खेल पायेंगे.  बता दें, कि वह वॉरविकशायर काउंटी टीम से खेलते हैं, लेकिन अब बचे हुए सीजन में वॉरविकशायर की टीम उनकी सेवाएं नहीं ले पाएगी. उनका चोटिल होना इंग्लैंड की सीनियर टीम के साथ-साथ वॉरविकशायर टीम के लिए भी एक परेशानी का कारण बन गया है.

ओली स्टोन को इस पूरे सीजन से खोकर बहुत बुरा लग रहा

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी 2

वॉरविकशायर के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पॉल फारब्रेस ने अपने एक बयान में कहा, “हमें ओली स्टोन को इस पूरे सीजन से खोकर बहुत बुरा लग रहा है. ओली ने 2018 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन इंग्लैंड और हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें अपनी पीठ की चोट के चलते बाहर होना पड़ा रहा है.”

ऐसा रहा है ओली स्टोन का अबतक का क्रिकेट करियर

इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका, एशेज के सभी टेस्ट मैचों से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी 3

बता दें, कि ओली स्टोन इंग्लैंड टीम के लिए 4 वनडे मैच और 1 टेस्ट मैच खेल चूके हैं. 4 वनडे मैचों में उन्होंने 6.06 की इकॉनामी रेट से 1 विकेट हासिल किया था. वहीं टेस्ट मैचों में उन्होंने 1 विकेट हासिल किया था.

हालांकि, फर्स्ट क्लास करियर में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने प्रथम श्रेणी के 37 मैचों में 24.66 की औसत से 126 विकेट हासिल किये हैं. साथ ही उन्होंने अपने 30 लिस्ट ए के मैचों में 24 विकेट हासिल किये हैं. वह अभी 25 वर्ष के है और तेजी से अपना नामम बना रहे हैं.

Related posts