पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों एक बार फिर से भूचाल आ गया है। पाकिस्तान क्रिकेट अपने शुरुआती दौर से ही विवादों में रहता है। जिसमें एक बार फिर से एक बड़े विवाद ने पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी को घेरा है। इस बार पाकिस्तान की उभरते सितारें और नए कप्तान बाबर आजम पर एक बड़ा ही संगीन आरोप लगा है। जिसके बाद बाबर आजम पर मुश्किलें आ खड़ी हैं।

यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद बाबर की कप्तानी छिनने की चर्चा

बाबर आजम ने पिछले कुछ साल से अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है, जिसके बाद उन्हें पाकिस्तान के लिए भविष्य का एक बड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है, लेकिन उन्हें एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर कठघरे में खड़ा कर दिया है।

बाबर आजम

एक महिला ने बाबर आजम पर यौन उत्पीड़न के बड़े ही गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद ये बातें होने लगी हैं कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटा दिया जाएगा।

पीसीबी ने किया साफ, बाबर ही रहेंगे लंबे समय तक कप्तान

बाबर आजम की कप्तानी जाने की बाद भले ही इन दिनों चर्चा में हो लेकिन वहीं पीसीबी ने साफ तौर पर कह दिया कि बाबर आजम की कप्तानी पर कोई संकट नहीं है और वो लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए कप्तानी करते रहेंगे। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने इस बात को साफ किया।

बाबर अजम

वसीम खान ने अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि

” हमने उन्हें कप्तान बनाया है क्योंकि वे हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। युवा और मानसिक तौर पर वे काफी मजबूत हैं। वे तीनों फॉर्मेट की कमान बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। वो हमारा सबसे अच्छा सिलेक्शन है क्योंकि वो बेहतर भविष्य है। वो हमारा सबसे अच्छा बल्लेबाज है। बाबर के साथ आगे बढ़ने का समय है। वे टेस्ट में भी बेस्ट कैप्टन बनेंगे।”

बाबर आजम पर एक महिला ने लगाए हैं सनसनीखेज आरोप

पाकिस्तान की एक महिला ने हाल ही में बाबर आजम पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जिसमें इस महिला ने एक एक चैनल पर दिखायी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये दावा किया है कि बाबर आजम ने उसके साथ 10 साल तक शोषण किया।

बाबर आजम

महिला ने साथ ही कहा कि यौन शोषण के दौरान बाबर आजम ने उसे गर्भवती भी कर दिया। और शादी का वादा किया था। बाद में आजम ने उसका गर्भपात कराने को कहा। महिला ने दावा किया कि पाकिस्तान की टीम में बाबर नहीं चुने गए थे, तब वो उनका खर्चा वहन करती थी।