भारत के पूर्व कप्तान को भरोसा, इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली हासिल कर लेंगे फॉर्म 1

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म हर किसी के लिए एक चिंता का विषय बन चुकी है। विश्व क्रिकेट को अपनी बल्लेबाजी से अपना मुरिद बनाने वाले विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश नजर आ रहा है, जिनके बल्ले से एक अच्छी पारी का इंतजार है।

विराट कोहली की फॉर्म चिंता का सबब

विराट कोहली ने हाल ही में आईपीएल में भी कुछ खास फॉर्म नहीं दिखायी, तो वहीं टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली के बल्ले से सैकड़ा निकले हुए 3 साल के करीब समय हो गया है। जिसके बाद उनसे इंग्लैंड दौरे पर होने वाले टेस्ट मैच में एक लंबी और बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है।

भारत के पूर्व कप्तान को भरोसा, इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली हासिल कर लेंगे फॉर्म 2

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने विराट कोहली की फॉर्म में वापसी का भरोसा जताया है। मोहम्मद अजहरूद्दीन का मानना है कि इंग्लैंड में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में कोहली अपनी फॉर्म को हासिल कर लेंगे।

मोहम्मद अजहरूद्दीन को भरोसा, कोहली इंग्लैंड में लौटेंगे फॉर्म में

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने गल्फ न्यूज के साथ बात करते हुए कहा कि, “जब कोहली 50 रन बनाते हैं तो ऐसा लगता है कि वह असफल हो गए हैं, बेशक, उन्होंने इस साल ज्यादा कुछ नहीं किया है।”

भारत के पूर्व कप्तान को भरोसा, इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली हासिल कर लेंगे फॉर्म 3

“हर कोई, अपने करियर में इस तरह के बुरे दौर से गुजरता है। कोहली काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और अब उन्हें थोड़ा ब्रेक मिल गया है, इसलिए उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में जरूरी अपनी फॉर्म में लौटेंगे।”

 कोहली की तकनीक में कुछ भी नहीं है गलत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान रहे मोहम्मद अजहरूद्दीन ने विराट कोहली का भरपूर समर्थन किया। मोहम्मद अजहरूद्दीन का मानना है कि हर कोई इस तरह के दौर का सामना करता है, अजहर ने माना कि तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है।

भारत के पूर्व कप्तान को भरोसा, इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली हासिल कर लेंगे फॉर्म 4

अजहर ने कहा, “कोहली की तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है, कभी-कभी आपको थोड़ी किस्मत की भी जरूरत होती है। एक बड़ा स्कोर या शतक आक्रामकता को वापस लाएगा और वह एक अलग खिलाड़ी होगा।”