जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चयन पर आई बड़ी अपडेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चयन पर आई बड़ी अपडेट 

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चयन  पर आई बड़ी अपडेट

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम, वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. टी-20 सीरीज की शुरूआत 6 दिसंबर से होगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान 21 नवंबर को होगा. टीम के इस चयन से पहले जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार को लेकर बड़ी अपडेट आई है.

बुमराह की वेस्टइंडीज के खिलाफ नही हो पाएगी वापसी!

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चयन  पर आई बड़ी अपडेट 1

बीसीसीआई से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह को अब भी पूरी तरह से फिट होने के लिए कुछ समय चाहिए. हालांकि उन्होंने ट्रेनिंग शुरू कर दी है और वह तेजी से ठीक हो रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ, तो उनका टीम में चुना जाना मुश्किल है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में होने वाली वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं.

बता दें, कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आने वाली है. सीरीज का पहला वनडे 14 जनवरी को मुंबई में, दूसरा 17 जनवरी को राजकोट में व तीसरा 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा. सूत्रों की माने तो इसी सीरीज से जसप्रीत बुमराह की भारतीय टीम में वापसी होगी.

भुवेनश्वर को फिटनेस टेस्ट करना होगा पास

भुवनेश्वर कुमार

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एमएसके प्रसाद के नेतृत्व में चयन पैनल वेस्टइंडीज श्रृंखला से पहले भुवी की फिटनेस का आंकलन कर रहा है.

अगर भुवेनश्वर कुमार खुद को फिट साबित करते हैं, तो उनकी वापसी वेस्टइंडीज के खिलाफ हो सकती है, लेकिन अगर वह फेल होते हैं, तो उन्हें कुछ और इंतजार टीम में वापसी का करना पड़ सकता है.

रोहित को मिल सकता है आराम

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चयन  पर आई बड़ी अपडेट 2

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के आराम करने की खबर है. अगर रोहित को वनडे सीरीज में आराम मिलता है, तो शानदार फॉर्म में चला रहे मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भी सबकी निगाहें हैं. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर भी किया जा सकता है.

Related posts