रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल के 13वें सीजन का रोमांच अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। इस सीजन में अब तो आने वाले मैचों में रोमांच अपने चरम पर पहुंचता नजर आ रहा है। इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। अबु धाबी में होने जा रहे इस मैच में दोनों ही टीमें जीत की तरफ देख रही हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के मैच में खेल पाएंगे आर अश्विन?

एक तरफ जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और उन्होंने अपने पहले ही दोनों ही मैच में जीत हासिल की है। तो वहीं सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को अपने पहले दोनों ही मैचों में मात मिली है।

रविचंद्रन अश्विन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने पहले दोनों ही मैच जीते हैं, और तीसरे मैच की तरफ देख रही हैं। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के फैंस नजरें खासतौर पर प्रमुख खिलाड़ी रविचन्द्रन अश्विन पर हैं। अश्विन पहले ही मैच में चोटिल हो गए थे।

आर अश्विन की सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी वापसी मुश्किल

आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले मैच में चोट का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद उन्हें एक ही ओवर करने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था। उनके कंधें में जबरदस्त चोट लगी थी जिसके बाद वो मैदान में ही काफी कहराते देखे गए।

आईपीएल 2020- सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ आर अश्विन खेलेंगे या नहीं, कप्तान अय्यर ने किया साफ़ 1

इस मैच के बाद आर अश्विन दूसरा मुकाबला नहीं खेल सके। जिसके बाद माना जा रहा था कि वो आज यानी मंगलवार को होने वाले मैच में सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते देखे जा सकते हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि अश्विन का फिलहाल वापसी करना मुश्किल है।

श्रेयस अय्यर ने किया साफ, अभी 2-3 मैच नहीं खेलेंगे अश्विन

आर अश्विन को लेकर सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले दिन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इसे लेकर साफ किया। श्रेयस अय्यर ने साफ शब्दों में ये बताया कि आर अश्विन कम से कम दो या तीन मैचों से बाहर रह सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स

आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले मैच के पहले ही ओवर में चोट लग गई थी, जब वो ग्लेन मैक्सवेल का शॉट रोकने की कोशिश कर रहे थे। आर अश्विन का फिट ना होना कैपिटल्स के लिए झटका है, क्योंकि अश्विन ने अपने पहले ही मैच में 2 विकेट हासिल किए थे।