इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का उपकप्तान 

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का उपकप्तान

विश्व कप जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम ने एशेज सीरीज खेली. जहाँ पर नतीजे उनके पक्ष में नहीं गये. अब उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है. जिसके लिए उन्होंने कई बड़े बदलाव किये हैं. अब इंग्लैंड की टीम ने सैम बिलिंग्स को टी20 फ़ॉर्मेट का उपकप्तान बनाया है.

इंग्लैंड की टीम ने सैम बिलिंग्स को बनाया उपकप्तान

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का उपकप्तान 1

विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को अब इंग्लैंड की टीम ने टी20 फ़ॉर्मेट में अपना नया उपकप्तान बना दिया है. अब वो इयोन मॉर्गन का साथ देंगे. सैम बिलिंग्स ने अपना आखिरी टी20 मैच मार्च में खेला था. जिसके बाद उन्हें चोट के कारण बाहर जाना पड़ा.

अब वो टीम में अपनी वापसी कर रही हैं. सैम बिलिंग्स काउंटी में भी कप्तानी करते हुए नजर आते हैं. जहाँ पर उनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा था. जिसके कारण ही अब इग्लैंड के चयनकर्ता उन्हें अगले कप्तान के रूप में प्रदर्शित कर रहे हैं. सैम बिलिंग्स ने इंग्लैंड लायंस के लिए भी लगातार कप्तानी की है.

सैम बिलिंग्स ने बताया खुद को सौभाग्यशाली

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का उपकप्तान 2

टीम के द्वारा इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने के बाद सैम बिलिंग्स ने कहा कि

अब कुछ पहचान मिलेगी, यह बहुत बड़ा सम्मान है. यह एक उभरते हुए लीडर के रूप में पहचाने जाने का एक शानदार अवसर है, और इसके अलावा व्यक्तिगत विकास का एक महत्वपूर्ण अवसर है. मैंने पिछले दो वर्षों से इंग्लैंड लायंस और पिछले साल अपनी काउंटी की कप्तानी की.

इयोन ने मुझे कुछ हफ़्ते पहले एक कॉल दिया और कहा कि उसे अच्छा लगेगा यदि मैं ये काम करुण. मुझे लगता है कि उसने मुझमें कुछ देखा होगा. मैं उससे सीखने के लिए उत्सुक हूं और जो मैंने केंट में किया है उसे यहाँ भी करना है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए सैम बिलिंग्स को बनाया टी20 टीम का उपकप्तान 3

एशेज सीरीज के बाद अब इंग्लैंड की टीम मैदान पर वापसी कर रही है. अब वो पहले न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. उसके बाद वो 2 टेस्ट मैच भी खेलती हुई नजर आएगी. इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम को अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा.

Related posts