भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर बेदी ने दिया बड़ा बयान, उठा दिए बीसीसीआई की नियत पर ही सवाल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर बेदी ने दिया बड़ा बयान, उठा दिए बीसीसीआई की नियत पर ही सवाल 

भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर बेदी ने दिया बड़ा बयान, उठा दिए बीसीसीआई की नियत पर ही सवाल

बीसीसीआई और पीसीबी के बीच लगातार सीरीज को लेकर विवाद चल रहा है. एक तरफ जहाँ बीसीसीआई ने पाक के साथ सीरीज के साथ किसी भी तरह की सीरीज के मना कर दिया है, वही पाक ने बीसीसीआई के खिलाफ अलग मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में अब महान स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने बीसीसीआई की नियत पर ही सवाल उठा दिए है.

क्रिकेट से दोनों देश पास होंगे 

Bishan-Singh-Bedi

हाल में ही बिशन सिंह बेदी डीडीसीए कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, जहाँ उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि,” क्रिकेट से राजनीति क्यों हो रही है. क्या हम क्रिकेट खेल कर आतंकवाद को मिटा नही सकते हैं? क्रिकेट एक मंच है, जिससे दोनों देश पास में आ सकते है.ऐसे में क्या ये सही है. अगर मैं पाकिस्तान के साथ क्रिकेट श्रृंखला की मांग कर रहा हूं तो मैं भारत विरोधी बात नहीं कर रहा हूं.लोगो ने देशभक्ति को लेकर अलग तरह की राय बना ली है. “

उठा दिए बोर्ड की नियत पर ही सवाल 

Bishan Singh Bedi

उन्होंने बीसीसीआई की नियत पर सवाल उठाते हुए कहा कि,” भारतीय टीम की जर्सी में भारतीय ध्वज का निशान होता है ना कि बीसीसीआई के लोगों का. मैं बेहद खुले विचारों का हूँ. खिलाड़ी अपने देश के लिए खेल रहे है ना कि बीसीसीआई के लिए. न्यूज़ीलैण्ड और ऑस्ट्रेलिया में खिलाड़ी भी अपने देश के राष्ट्रीय प्रतीक के साथ खेलते है. इंग्लैंड के खिलाड़ी भी यही करते है. यहाँ तक की पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाड़ियों की जर्सी में राष्ट्रीय प्रतीक होता है. मैं बोर्ड से जानना चाहता हूँ कि बोर्ड देश से जुड़ा है या नही.”

भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर बेदी ने दिया बड़ा बयान, उठा दिए बीसीसीआई की नियत पर ही सवाल 1

आप को बता दे कि बीसीसीआई ने पहले ही साफ़ कर दिया कि जब तक हमारी सरकार इस मुद्दे पर हमे इजाजत नही देती है, तब तक हम पाक के खिलाफ किसी भी तरह की कोई भी सीरीज नही खेल सकते है.  

Related posts

Leave a Reply