बीजेपी की सदस्य ने पाकिस्तानी टीम को लेकर गलत खबर फैलाई तो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीजेपी सदस्य को पाकिस्तान क्रिकेटर को लेकर गलत न्यूज़ फ़ैलाने पर लगी फटकार 

बीजेपी सदस्य को पाकिस्तान क्रिकेटर को लेकर गलत न्यूज़ फ़ैलाने पर लगी फटकार

शोएब अख्तर के दानिश कनेरिया को लेकर दिए गये बयान के बाद दोनों देशों में विवाद बन गया है. जिसके बाद दानिश कनेरिया ने भी उस पर आकर अपना बयान दिया. दानिश कनेरिया ने पाकिस्तानी होने पर गर्व भी जताया था. जिसके बाद अब अब एक बीजेपी की महिला सदस्य ने पाकिस्तानी टीम को लेकर गलत खबर फैलाई.

बीजेपी की सदस्य ने पाक टीम को लेकर फैलाई गलत खबर

बीजेपी सदस्य को पाकिस्तान क्रिकेटर को लेकर गलत न्यूज़ फ़ैलाने पर लगी फटकार 1

दानिश कनेरिया की खबर आने के बाद से कई बीजेपी के सदस्य ने उसी के सहारे पाकिस्तान में हिन्दू की हालात दिखाने का पूरा प्रयास किया. अब एक और बीजेपी की महिला सदस्य ने पाकिस्तानी टीम को लेकर एक गलत खबर फ़ैलाने का प्रयास किया. उन्होंने एक पुरानी पाकिस्तानी टीम की फोटो शेयर किया.

जिसमें वो लोग नमाज पढ़ रहे थे. जिसमें खिलाड़ी को ना पहचानते हुए उन्होंने उसे दानिश कनेरिया बता दिया. जिसके बाद उन्होंने लिखा कि

” इंजमाम-उल-हक की कप्तानी के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तस्वीर. हिंदू दानिश कनेरिया और ईसाई यूसुफ यूहाना को नमाज अदा करने के लिए कहा गया.”

पाकिस्तानी ने दिया बीजेपी सदस्य को जवाब

बीजेपी सदस्य को पाकिस्तान क्रिकेटर को लेकर गलत न्यूज़ फ़ैलाने पर लगी फटकार 2

ये पोस्ट होते ही लोगो ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेरना शुरू कर दिया. कई लोगो ने उन्हें जवाब दिया. जिसके बाद पाकिस्तान के एक पत्रकार उमर फारुख कालसन ने उन्हें जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर कहा कि

” फोटो में सबसे बायीं तरफ अब्दुल रऊफ है और दानिश कनेरिया नहीं है, इस फोटो के समय यूसुफ मोहम्मद यूसुफ थे.”

अब्दुल रऊफ उस समय पाकिस्तानी टीम के फिजियोथेरेपिस्ट थे. जिन्होंने नमाज पढ़ने के लिए टीम के साथ जुड़ने का फैसला किया था. सोशल मीडिया पर कई लोगो ने उनका साथ भी दिया था. जिसमें से कई भारतीय भी शामिल है.

बढ़ गया है दानिश कनेरिया का विवाद

शोएब अख्तर

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने इस बात को माना था की टीम में कुछ खिलाड़ी मेरे हिन्दू होने के कारण मुझसे भेदभाव करते थे और साथ में खाने में भी परहेज करते थे. इस विवाद की शुरुआत शोएब अख्तर के एक बयान पर हुआ था. जब उन्होंने इस बात का खुलासा के टीवी शो पर किया था.

 

Related posts