न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड का दिग्गज खिलाड़ी, टॉम लाथम ने गोपनीय तरीके से रची शादी इसके बाद अब उनकी शादी की फोटो काफी वायरल हो रही है, शांत स्वाभाव के इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को अपना काफी योगदान दिया है, ऐसे में अब उनके साथी खिलाड़ियों ने उनको बधाई दी है, इसके बाद खुद टॉम ने अपनी शादी की फोटो इन्स्टा पर पोस्ट की है.

टॉम लाथम ने की शादी, किसी हीरोइन से कम नहीं है उनकी पत्नी

टॉम लाथम

ब्लैक कैप्स क्रिकेटर टॉम लाथम ने अपने साथी खिलाड़ी ईश सोढ़ी से प्रेरित होकर खुद भी शादी के बंधन में बंध गए हैं.

27 वर्षीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज और एकदिवसीय विकेटकीपर ने शनिवार को अपनी बहुत पुरानी दोस्त निकोल मैक्युले से शादी की, टॉम की शादी की खबर अपने साथी खिलाड़ी लेग स्पिनर ईश सोढ़ी की शादी के एक सप्ताह बाद आई है.

लाथम ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपने बड़े दिन के बारे में पोस्ट किया, जिसमें जोड़े की तस्वीर और एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए, कैप्शन ’28 .09.19 ‘के साथ – शनिवार की तारीख थी.

 

 

View this post on Instagram

 

28.09.19 ❤️

A post shared by Tom latham (@tomlatham2) on Sep 29, 2019 at 3:50pm PDT

न्यूजीलैंड के लिए लाथम का प्रदर्शन

न्यूजीलैंड

भविष्य के पूर्णकालिक कप्तान के रूप में, बाएं हाथ के लेथम ब्लैक कैप्स टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं, वनडे क्रिकेट में 95 मैच खेले है जिसमे उन्होंने 32.28 के औसत से 2550 रन बनाए थे, इसके अलावा टेस्ट मैच में उन्होंने 79 पारियों में 44.04 के औसत से 3347 रन बनाए हैं.

न्यूजीलैंड के लिए उनकी आखिरी दस्तक पिछले महीने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में नाबाद 154 रन की थी.

उनके पास नवंबर में इंग्लैंड में ब्लैक कैप की मेजबानी के साथ होम सीजन शुरू होने से पहले शादीशुदा जीवन का आनंद लेने का थोड़ा समय होगा.