VIDEO: न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने खेल भावना की उड़ाई धज्जियां, रोहित को दर्द में देख दांत दिखाकर हँसता नजर आया 1

Rohit Sharma: भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी और अंतिम मुकाबले में इंदौर में शानदार शतक जमाया है. यह उनका 30वां वनडे शतक है. हिटमैन के बल्ले से काफी लंबे समय बाद शतक देखने को मिला है. शतक जड़ने से कुछ गेंद पहले ही रोहित को मैदान से बाहर भेजने के लिए कीवी गेंदबाजों ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाज ब्लेयर टिकनर के रिएक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Rohit Sharma के चोटिल होने पर कीवी गेंदबाज़ ने लगाये ठहाके

VIDEO: न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने खेल भावना की उड़ाई धज्जियां, रोहित को दर्द में देख दांत दिखाकर हँसता नजर आया 2

क्रिकेट का खेल हमेशा ही जेंटलमैंन का गेम कहा जाता है लेकिन आज भारत और न्यूजीलैंड के खेले गये मुकाबले में रोहित शर्मा ने आज ताबड़तोड़ शतक जड़ा जिसके चलते न्यूजीलैंड की टीम ने उनको शतक से रोकने के लिए ऐसी हरकत की जो काफी शर्मनाक कही जाएगी.

दरअसल भारत की पारी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने शतक से एक रन पहले यानी 99 रन पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज ब्लेयर टिकनर की गेंद पर चोटिल हो जाते हैं. ब्लेयर की गेंद सीधा उनके अंगूठे पर जा लगती है और हिटमैन दर्द से बुरी तरह बिलक जाते हैं. लेकिन इस दोरान गेंदबाज ब्लेयर टिकनर (Blair Tickner) सहानुभूति दिखाने की बजाय हंसते हुए नजर आए.

वायरल वीडियो

कीवी टीम को मिला 386 रन का लक्ष्य

VIDEO: न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने खेल भावना की उड़ाई धज्जियां, रोहित को दर्द में देख दांत दिखाकर हँसता नजर आया 3

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखरी मुकाबले में कीवी कप्तान ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया. दोनों खिलाड़ियों ने धीमी शुरुआत के बाद रफ्तार पकड़ते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी शुरू करते हुए मैदान के चारों तरफ रन बनाना जारी रखा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जहाँ 82 गेंदों में 100 रन बनाकर खेल रहे है जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल है.

वही शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 12 चौके और 4 छक्के के साथ 103 रन बनकर शानदार शतक ठोक चुके है. शतक बनाने के बाद दोनों ही बल्लेबाज़ अपना विकेट गँवा बैठे. कोहली भी 36 रन बनाकर जल्द पवेलियन लौट गये. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में 54 रन की तूफानी पारी खेल कर टीम को 385 के बड़े स्कोर तक पहुँचाया. भारतीय टीम ने जीत के लिए न्यूजीलैंड की टीम को 386 रन का लक्ष्य दिया है.