अनन्या पांडे इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की हैं बड़ी फैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट-धोनी नहीं, बल्कि इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को अनन्या पांडे ने बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर 

विराट-धोनी नहीं, बल्कि इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को अनन्या पांडे ने बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम आज वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलने वाली है. ये मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दोनों ही टीमें काफी उत्साहित हैं. मैच शुरु होने से पहले सभी खिलाड़ी काफी उत्साहित होंगे. मैच शुरु होने से पहले स्टार स्पोर्ट पर अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का प्रमोशन के लिए टीम के साथ पहुंची अनन्या पांडे ने अपने फेवरेट क्रिकेटर्स का नाम बताया.

केकेआर की फैन हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

बॉलीवुड फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2 से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरु होने वाले पहले टी20 मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का प्रमोशन करने पहुंची स्टार कास्ट मस्ती-मजाक के मूड में दिखी.

तभी जतिन सप्रू ने जब अनन्या पांडे से पूछा कि भारतीय क्रिकेट टीम और कोलकाता नाइट राइर्स में से उनकी फेवरेट कौन सी टीम है तो अनन्या ने जवाब में कहा, इंडिया तो फेवरेट है ही लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स भी मुझे बहुत पसंद है.

आपको बता दें, अनन्या पांडे शाहरुख खान की बेटी सुहाना की काफी अच्छी दोस्त हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग में अक्सर कोलाकात नाइट राइडर्स का मैच देखने आया करती हैं.

कौन है अनन्या के फेवरेट एक्टर?

दिनेश कार्तिक

हैदराबाद टी20 मैच से पहले ‘पति पत्नी और वो’ का प्रमोशन करने पहुंची स्टार कास्ट मस्ती-मजाक के मूड में दिखी. तभी जतिन सप्रू ने चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय से उनके फेवरेट एक्टर का नाम पूछा.

इसके जवाब में अनन्या ने टीम इंडिया के सीनियार विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर का नाम लेते हुए बताया कि घर में बचपन से ही क्रिकेट देखा जाता है और मुझे भी क्रिकेट देखना काफी पसंद है.

कुछ इस तरह हैं दोनों टीमें

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच आज टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है. इसके लिए दोनों टीमें कुछ इस प्रकार हैं:-

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, संजू सैमसन, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार.

Related posts