बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट 1

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की आज की तारीख में जबरदस्त फैंस फॉलोइंग है। विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। ऐसे में इनको भारत में खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों ने अपनी क्रिकेट से जो योगदान दिया है वो वाकई में काफी बड़ा है।

विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी को सेलिब्रिटिज भी करते हैं पसंद

विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी को तो भारत में करोड़ो लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। इन दोनों ने अब तक के अपने करियर में जिस तरह का योगदान दिया है उससे तो फैंस इनसे काफी प्रभावित हैं।

एशिया इलेवन

आम लोगों की तरह विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी को पसंद करने वालों की लिस्ट में भारत की बड़ी सेलिब्रिटिज भी हैं। भारत की कई सेलिब्रिटिज जिसमें क्रिकेट हो या बॉलीवुड या और कोई क्षेत्र इनमें से कई लोग इन दोनों खिलाड़ियों को पसंद करते हैं।

नम्रता शिरोडकर ने विराट और धोनी को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

इसी तरह से वॉलीवुड की अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर को लाइव इंस्टाग्राम सेशन में जब उनके दो फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट क्रिकेटर करार दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा इस खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट 2

एक यूजर ने नम्रता शिरोडकर से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने तपाक से कोहली और धोनी का नाम लिया। इसके अलावा उनके क्रिकेट खेलने के सवाल पर नम्रता ने कहा कि “हां फर्क सिर्फ इतना है कि इसे फ्रेंच क्रिकेट कहते हैं।”

विराट कोहली भी धोनी का करते हैं सम्मान, उन्होंने कप्तानी देने में बताया धोनी का हाथ

भारत के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों का आपसी तालमेल भी बहुत ही जबरदस्त रहा है। धोनी पिछले कुछ साल से कोहली की कप्तानी में खेल रहे हैं। खुद कोहली भी धोनी को ही अपने को कप्तानी मिलने का कारण मानते हैं। कोहली ने अश्विन से बात करते हुए इस बारे में कहा था कि “जिस दिन से मैं भारतीय टीम में आया हूं, मैं सीखना चाहता था। इस खेल के बारे में । मैं हमेशा धोनी को सुनता था। मैं इनके सात बहुत सारे विचारों को साझा करता हूं। जिसमें में बहुत से विचार इंकार करते हैं लेकिन एक विचार अगर पसंद करते हैं तो इसकी चर्चा भी करते हैं।”

Leave meeting with COA to meet Kohli

कोहली ने आगे कहा कि” वो हमेशा मुझे देखते रहते हैं। मैं उनसे सीखता रहा, और मेरी जिज्ञासा ने शायद उन्हें विश्वास और आत्मविश्वास दिया कि शायद मैं देश का नेतृत्व करने वाला अगला आदमी हूं। मुझे नहीं लगता है कि चयनकर्ताओं ने अचानक मुझे कप्तान नियुक्त किया होगा। शायद उन्होंने मुझे बागडोर देने से पहले धोनी को एक साउंडिंग बोर्ड के रूप में देखा था। मेरा मानना है कि धोनी ने मुझे भारत की कप्तानी दिलाने में बड़ी भूमिका निभायी।”