भारतीय टीम की जीत से गदगद हुआ बॉलीवुड, महानायक ने बांधे तारीफों के पुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफ्रिकी सरजमीं पर एतिहासिक जीत के बाद गदगद हुआ बॉलीवुड, अमिताभ ने कोहली की तारीफों के बांधे पुल 

अफ्रिकी सरजमीं पर एतिहासिक जीत के बाद गदगद हुआ बॉलीवुड, अमिताभ ने कोहली की तारीफों के बांधे पुल

भारत और अफ्रीका के बीच खेली गई 6 मैचों की वनडे सीरिज में भारतीय टीम ने 5-1 से एतिहासिक जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही विराट की कप्तानी में भी भारतीय टीम ने अफ्रीका को हरा 25 साल का सुखा ख़त्म किया है. भारत की शानदार जीत के बाद क्रिकेट दिग्गज से लेकर बॉलीवुड हर कोई ख़ुशी के जश्न में डूब गया और टीम को बधाई संदेश दिए. इस कड़ी में महानायक अमिताभ बच्चन ने कोहली की तारीफ के पुल बांधे हैं. तो वहीं सुनील शेट्टी के साथ और भी कई स्टार्स ने शुभकामनाएं दी.

भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद हर तरफ जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. अफ़्रीकी सरजमीं पर 25 सालों बाद भारत ने जीत हासिल की है. अफ्रीका को हराकर भारत ने 25 साल का सुखा ख़त्म किया है जिसकी वजह से विराट की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. हर कोई कोहली की विराट कप्तानी की तारीफ कर रहे है और उन्हें शुभकामनायें देता दिख रहा है. इस कड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने टीम को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर बहुत ही खूबसूरत पोस्ट किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक खूबसूरत पोस्ट की जिसमे उन्होंने लिखा “भारतीय टीम को इस शानदार जीत के लिए बहुत शुभकामनायें. साथ ही विराट कोहली की बात करते हुए कहा “आपके क्या कहने है कोई जवाब ही नहीं.” 

यही नहीं बच्चन साहब के साथ ही बॉलीवुड के कई दीग्गज स्टार्स ने टीम और विराट की तारीफों के पुल बांधते हुए शुभकामनाएं दी हैं. इस कड़ी में सुनील शेट्टी, विवेक ओबरॉय, मनवीर गुज्जर जैसे कई अभिनेताओं ने भारतीय टीम की जीत पर ख़ुशी जाहिर की और कप्तान कोहली को भी शानदार शतकीय पारी के लिए बधाई दी.  

जैसा की आप देख सकते हैं बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी तो टीम की जीत से काफी खुश हुए और गदगद हो उठे हैं. सुनील ने लिखा “हो गई सभी आलोचना करने वालों को तसल्ली, इंडियन टीम नंबर वन, कोई शक नहीं.” इसके साथ ही सुनील शेट्टी ने विराट कोहली की कप्तानी और उनके शानदार प्रदर्शन की भी तारीफ की और कहा वह दुनिया के सबसे बेस्ट खिलाड़ी हैं. इसमें कोई शक नहीं.

इसके साथ ही बिग बॉस विनर रह चुके मनवीर गुज्जर ने भी बहुत ही मजेदार ट्वीट करते हुए टीम की जीत पर ख़ुशी जाहिर की. सारे बधाई संदेश और सुभकामनाओं में मनवीर का बहुत ही ख़ास रहा.

Related posts

Leave a Reply