बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर शेन वॉर्न ने बोर्ड से की गुजारिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शेन वॉर्न ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई-सीए से ये बदलाव करने की किया निवेदन 

शेन वॉर्न ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई-सीए से ये बदलाव करने की किया निवेदन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अभी भारत दौरे पर आ रही है. इसके बाद टीम इंडिया साल के आखिर में 3 मैचों की वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी. ये टेस्ट मैच चल रही आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेले जाएंगे. साल के शुरुआत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने बीसीसीआई व सीए से 3 डे-नाइट टेस्ट कराने की गुजारिश की है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाएं 3 पिंक बॉल टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 2020-2021 में होने वाली सीरीज के लिए अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट शेयर किया है. वॉर्न ने दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को 5 मैचों में बदलने को लेकर लिखा- मैंने पहले भी कहा है, कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अगले सीज़न में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना काफी अच्छा होगा. इसमें 3 टेस्ट मैच ब्रिसबेन, पर्थ, एडिलेट में डे-नाइट टेस्ट मैच खेले जाएं और मेलबर्न-सिडनी में रैड बॉल टेस्ट खेला जाए. मैं उम्मीद करुंगा कि बीसीसीआई और सीए ऐसा करे और इसके लिए शेड्यूल को बहाना बताया जाए. 

14 जनवरी से खेली जाएगी एकदिवसीय सीरीज

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 14 जनवरी से एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेॉट स्टेडियम में खेला जाएगा.

आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया टीम पिछले काफी वक्त से जीत पर जीत दर्ज करते हुए आगे बढ़ रही है. तो वहीं विराट सेना ने विश्व कप के सेमीफाइवल में मिली हार के बाद से एक भी सीरीज नहीं हारी है. अब विश्व क्रिकेट की 2 धुरंधर टीमों के बीच होने वाले मैच को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Related posts