रविवार, 15 अक्टूबर को खेले जाने वाले एनुअल चैरिटी फुटबॉल मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स की टीमों का ऐलान कर दिया गया हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के अँधेरी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेला जायेंगा.

चैरिटी के लिए खेला जायेंगा मैच 

यह मैच एक चैरिटी के लिए खेला जाता हैं. जहाँ अभिषेक बच्चन इस मैच को अपनी चैरिटी ‘HUMANITY’ के लिए यह मुकाबला खेलते हैं, तो विराट कोहली यह मैच ‘THE VIRAT KOHLI FOUNDATION’ के लिए यह मैच खेलते हैं. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ‘ALL HEART FC’ के लिये खेलते हुए दिखाई देंगे, जबकि बॉलीवुड स्टार्स की टीम का नाम ‘ALL STARS FC’ हैं.

मैच में ‘ALL HEART FC‘ की कमान विराट कोहली सँभालते हुए दिखाई देंगे, जबकि ‘ALL STARS FC‘ की कमान का जिम्मेदारी रणबीर कपूर को सौंपी गयी हैं.

पिछले साल भी हुआ था मुकाबला 

दोनों टीमों के बीच यह चैरिटी मैच पिछले साल भी खेला गया था. जहाँ दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था. पिछले साल ALL STARS FC की टीम की अगुवाई अभिषेक बच्चन ने की थी और यह मुकाबला 2-2 के साथ ड्रा रहा था.

इस मैच में ALL HEART FC की टीम के लिए युवराज सिंह और के एल राहुल ने शानदार गोल किये थे. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इस मैच से जुटाया गया सारा धन चैरिटी को दिया जायेंगा. वही इस मैच को कराने की फल कोर्नस्टोन एंटरटेनमेंट ने की हैं.

पिछले साल एक बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिला था और इस बार भी सभी खेल प्रेमी एक बड़े और बेहद ही जोरदार मैच की आस लगाये बैठे हैं. आइये डालते हैं, एक नजर दोनों टीमों पर:

ALL HEART FC:

विराट कोहली (कप्तान), एमएस धोनी, शिखर धवन, के एल राहुल, पीआर श्रीजेश, श्रेयस इय्यर, मनीष पाण्डेय, रोहन बोप्पना, अनूप श्रीधर, युजवेंद्र चहल, बी मंगलदास, भुवनेश्वर कुमार, अनिरुद्ध श्रीकांत, केदार जाधव, एस बद्रीनाथ, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, पवन नेगी, रोहित शर्मा, ज़हीर खान, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, जोंटी रोड्स और उमेश यादव. 

ALL STARS FC: 

रणबीर कपूर (कप्तान), अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, डीनु मोरिया, शूजित सिर्कार, कार्तिक आर्यन, अरमान जैन, शबीर अहलुवालिया, सचिन जोशी, निशांत मेहरा, अपरशक्ति खुराना, जिम सर्भ, विवियन डसना, करणवीर मेहरा, राज कुंद्रा, अधर जैन, विक्रम थप्पा, रोहन श्रेष्ठा, मार्क रोबिनसन, हरप्रीत बवेजा और शशांक खैतान.



  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. ब्रेट ली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच नहीं खेलेगा भारत: BCCI सूत्र

    क्रिकेट खेल की लोकप्रियता पूरी दुनिया में बढ़ती जा रही है। ऐसे में इस खेल में दिन प्रतिदिन नये बदलाव देखने को मिल रहे...
    आईपीएल

    IPL 2018: पहले 18 मैचो के बाद इन 6 खिलाड़ियों के नाम है दौड़...

    इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारवां सीजन इन दिनों क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल के इस सीजन में दर्शकों का जबरदस्त...

    IPL 2018: ये खिलाड़ी है अपनी अन्तर्राष्ट्रीय टीम के लिए दुनिया के नम्बर 1...

    आईपीएल में गेंद और बल्ले की जंग जारी है. इस जंग में अभी तक बल्लेबाजी हावी नज़र आई है. एक बाद एक बड़े स्कोर...

    आईपीएल की एकलौती टीम जिसने लगाया है सबसे ज्यादा शतक लेकिन आज तक नहीं...

    आईपीएल का सीजन काफी शानदार साबित होता है. इस साल आईपीएल 2018 खेला जा रहा है, जो आईपीएल का 11 वां सीजन है. इसमें...

    लोकेश राहुल ने आईपीएल के लिए बना रखा है अपना ये लक्ष्य, क्या हो...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 18वां मुकाबला आज,यानि 21 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।होने वाले इस रोमांचक...