धोनी ने लगाया था अम्पायरों पर फ्लोरिडा में मैच रद्द करने का आरोप, अब आईसीसी ने दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी ने लगाया था अम्पायरों पर फ्लोरिडा में मैच रद्द करने का आरोप, अब आईसीसी ने दिया बड़ा बयान 

धोनी ने लगाया था अम्पायरों पर फ्लोरिडा में मैच रद्द करने का आरोप, अब आईसीसी ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मैच बारिश के कारण धुल गया। इसके साथ ही दूसरा मैच तकनीकी खराबी के कारण देरी से शुरू हुआ था और आईसीसी ने बयान दिया था कि दोनों टीमों से परामर्श के बाद नया समय जारी किया गया है।

वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि स्टार टीवी ने मैच में हुई परेशानी के चलते यह फैसला लिया था, लेकिन आईसीसी ने दावा किया कि मैच में कोई गलत फैसला नहीं लिया गया और समय निर्धारित करने का उनका फैसला नहीं था।

यह भी पढ़े: गौतम और वीरू फिर मैदान में, अब ट्विटर पर खेल रहे अपनी धमाकेदार पारी

जबकि क्रिकबज ने आईसीसी के अधिकारी के हवाले से लिखा था कि ‘फ्लोरिडा में दो अंतरराष्ट्रीय मैचों के होने का सामरिक महत्‍व भी है और इसी कारण से दोनों टीमों से अनुरोध के बाद मेजबान प्रसारणकर्ताओं को तकनीकी कठिनाइयों
को दूर करने का समय प्रदान किया गया था।’

लेकिन बारिश ने मैच को बीच में ही बाधित कर दिया और पिच की आउटफील्‍ड इस लायक नहीं थी दोबारा मैच को किया जा सके। अंपायरों ने मैच को खत्‍म करने का निर्णय लिया और वेस्‍टइंडीज ने भारत के हाथों से इस सीरीज को छीन लिया। वेस्‍टइंडीज अपना पहला मैच 245 के विशाल स्‍कोर के कारण से 1 रन से जीतने में कामयाब रहा था। पहले विकेट के लिए 126 रन की बेहतरीन साझेदारी और इसके साथ ही इविन का बेहतरीन शतक जिसने वेस्‍टइंडीज को काफी मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। हालांकि भारत ने बड़ा करारा जवाब दिया था लेकिन किस्‍मत उस दिन वेस्‍टइंडीज के साथ थी।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान के विरुद्ध टी-ट्वेंटी के लिए इंग्लैंड ने की 14 सदस्यों की टीम की घोषणा

दूसरे मैच में भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी की और वेस्‍टइंडीज की टीम को 143 रन पर पवेलियन भेज दिया। लेकिन दूसरे पारी के शुरू होने के साथ ही बारिश ने पूरे खेल का बर्बाद कर दिया। अगर भारत को मैच में रहना था तो कम से कम पांच ओवर का मैच होना जरूरी था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वेस्‍टइंडीज इस टी-20 सीरीज को 1-0 से जीत गया।

Related posts

Comments are closed.