केकेआर में शमिल हुये बोथा और अजहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर में शमिल हुये बोथा और अजहर 

आस्ट्रेलियाई के बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस लिन और न्यूजीलैंड के ओपनर जिम्मी नीशाम केआईपीएल-आठ से बाहर जाने के बाद गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम मेंपूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी योहान बोथा और पाकिस्तान के पूर्व टेस्टक्रिकेटर अजहर महमूद को उस टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा केकेआर ने कुछ चुनिदा और बेहतरीन खिलाडी अपने चोटिल खिलाड़यिों की जगह अनुभवीखिलाड़यिों पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और मौजूदा समय में इंग्लिशटीम सरे  के लिये खेल रहे अजहर और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान बोथा कोशामिल करने का फैसला किया है।”

उन्होंने कहा अगर आईपीएल के नियमों की बात की जाये तो उसके अनुसार यदि किसी टीम में कोई खिलाड़ीपूरे मैच के लिये उपलब्ध नहीं होता है तभी उसकी जगह नये खिलाड़यिों को रखनेकी अनुमति मिल सकती है। इसी के वजह से केकेआर को यह अनुमति मिली है। आईपीएल इनअनुभवी और शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़यिों का केकेआर में स्वागत करता है

दो बार रह चुके चैंपियन केकेआर के मुख्य कार्यकारी वैंकीमैसूर ने ये बात बताई कि महमूद और बोथा को चोटिल खिलाड़यिों नीशाम और लिन की जगहटीम में उनको शामिल किया गया है और पूरी उम्मीद है कि ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शनसे उन की कमी को पूरा करेंगे।”

चोट लगने से परेशानी से जूझ रहे नीशाम विश्वकप टीम में भी जगह नहीं बना सके थे। उन्होंनेपिछले वर्ष दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से चार मैच खेले थे जबकि इस बारउन्हें केकेआर ने 50 लाख रूपये में भी खरीदा था। वहीं दुसरे खिलाडी लिन इसी महीनेआस्ट्रेलिया में घरेलू सीरीज के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगा बैठे थेजिसके बाद वह दस हफ्तों के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।और इस चोट का इलाज भी करवा रहे थे

Related posts

Leave a Reply