ट्रेंट बोल्ट के साथ गेंदबाजी करने पर जसप्रीत बुमराह ने दी प्रतिक्रिया 1

मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। इससे पहले बोल्ट दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, लेकिन मुंबई ने उन्हें ट्रेड किया है। मुंबई के पास पहले से जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा के रूप में दो बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। बोल्ट के आने से उनकी गेंदबाजी और खतरनाक हो जाएगी।

ट्रेंट बोल्ट ने दी प्रतिक्रिया

ट्रेंट बोल्ट के साथ गेंदबाजी करने पर जसप्रीत बुमराह ने दी प्रतिक्रिया 2

मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद ट्रेंट बोल्ड ने प्रतिक्रिया दी है। बोल्ट की गिनती इस समय दुनिया के टॉप-5 तेज गेंदबाजों में होती है। टीम में शामिल होने के बाद उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा

“पलटन, बेहतरीन स्वागत के लिए धन्यवाद। चार बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने को देख रहा हूँ। वहां आकर बाकियों से मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ, खास कर बुमराह। जल्दी मिलते हैं।”

बुमराह ने किया रिप्लाई

ट्रेंट बोल्ट के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जसप्रीत बुमराह ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। फैंस बुमराह को इस समय दुनिया का सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज भी मानते हैं। बूम ने लिखा

“आपके साथ भी खेलने को देख रहा हूँ, ट्रेंट बोल्ट।”

बुमराह के इस कमेंट पर मुंबई इंडियंस ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा

नंबर 1 और 2 गेंदबाज

ट्रेंट बोल्ट के साथ गेंदबाजी करने पर जसप्रीत बुमराह ने दी प्रतिक्रिया 3

जसप्रीत बुमराह आईसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज हैं। न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट दूसरे स्थान पर हैं। विश्व कप में बुमराह ने 18 विकेट लिए थे वहीं बोल्ट को 17 विकेट मिले थे। बोल्ट की सबसे बड़ी खासियत गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराना है। वानखेड़े स्टेडियम पर तेज गेंदबाजों के लिए काफी मदद रहती है।

आईपीएल में उन्होंने 33 मैच खेले हैं और इसमें उनके नाम 38 विकेट हैं। इससे पहले बोल्ट सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। पिछले सीजन उन्हें खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला था।