टीम के इन खिलाड़ियों पर हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम के इन खिलाड़ियों पर हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा 

टीम के इन खिलाड़ियों पर हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार रात खेले गए मैच में गुजरात लायंस से हार पर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि टीम के गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों के प्रदर्शन से निराशा हुई। इस मैच में गुजरात ने पंजाब को छह विकेट से मात दी।  बैंगलोर ने किया कोलकाता के खिलाफ अपनी टीम का ऐलान, जीत की तालाश में कोहली ने जताया अब युवाओं पर भरोसा और किये बड़े बदलाव

टीम के इन खिलाड़ियों पर हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा 1

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे रैना के लायंस ने 19.4 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस जीत में स्मिथ और ईशान की 91 रन की साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई।

मैक्सवेल ने कहा, “यह बेहद निराशाजनक था। 189 का स्कोर पर्याप्त था। गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों ने हमें निराश किया। हमने तीन महत्वपूर्ण कैच छोड़े।”लगातार जीत रही पुणे के गेंदबाज शार्दुल ने धोनी, स्मिथ, रहाणे को नहीं इस खिलाड़ी को बताया सबसे खास

इस साल जून में इंग्लैंड में आयोजित हो रही चैम्पियंस ट्रॉफी की तैयारियों में हिस्सा लेने के लिए पंजाब के खिलाड़ी हाशिम अमला और डेविड मिलर वापस दक्षिण अफ्रीका लौट गए हैं। वह स्वदेश में राष्ट्रीय टीम के साथ अभ्यास करेंगे।

यह भी पंजाब की टीम के लिए एक बड़ा झटका है। इस पर मैक्सवेल ने कहा, “दुर्भाग्य से हमारे पास अब अमला और मिलर भी नहीं होंगे। ऐसे में हमें टीम पर एक बार फिर नजर दौड़ानी होगी और फिर से टीम का संयोजन करना होगा।”

Related posts