/

मिचेल स्टार्क ने किया इस युवा बल्लेबाज का बचाव

अॉस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क 26 दिसंबर से मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए तैयार हैं. मिचेल स्टार्क ने बल्लेबाज निक मैडिनसन का भी समर्थन किया हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ऐसी खबरें आ रहीं थी, कि मिचेल स्टार्क और जॉश हैजलेवूड को आराम दिया जाएगा क्योंकि उन दोनों ने ब्रिसबेन टेस्ट में 56 ओवर की गेंदबाजी की. पाकिस्तान ने ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में 145 ओवर बल्लेबाजी की थी.

यह भी देखे : विडियो : मैदान के बाहर एक दर्शक ने पकड़ा ब्रेंडन मैकुलम का असंभव कैच

मिचेल स्टार्क ने इस पर बयान देते हुए कहा, कि

“ब्रिसबेन टेस्ट की आखिरी गेंद जो मैनें डाली वो 149 प्रति घंटे किलोमीटर की थी तो मुझे नहीं लगता की मैं थक गया हूं. आप दूसरे गेंदबाजों से भी पूछ सकते हो और मुझे उम्मीद हैं कि उनका जवाब भी यहीं होगा. बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए सभी खिलाड़ी तैयार हैं.”

मिचेल स्टार्क ने आगें कहा, कि

यह भी देखे : विडियो : अनुराग ठाकुर ने राहुल द्रविड़ को दिया करुण और लोकेश की शानदार बल्लेबाज़ी का श्रेय

“पिछले 2 दिनों से सभी अच्छा महसूस कर रहें हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी को कोई चोट लगी हो या किसी को आराम दिया जाएगा.”

बॉक्सिंग डे टेस्ट में सबसे ज्यादा दबाव अॉस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज निक मेडिनसन पर होगा. निक मैडिनसन ने अपनी पहली तीन टेस्ट पारियों में सिर्फ 5 रन बनाए हैं और इसलिए अॉस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने उनपर दबाव बनाने के लिए अॉल राउंडर हिल्टन कार्टराईट को 13 सदस्यीय टीम में जगह दी हैं.

यह भी देखे : विडियो : रवीन्द्र जड़ेजा ने चेन्नई टेस्ट मैच में दिलाई 1983 विश्वकप फाइनल की याद

मिचेल स्टार्क ने निक मैडिनसन को लेकर कहा, कि

“मुझे लगता हैं, कि निक मैडिनसन को एक और मौका मिलना चाहिए. आखिर में ये फैसला चयनकर्ताओं के हाथ में हैं, लेकिन ज्यादा मौके मिलने से निक मैडिनसन के खेल में ही सुधार आएगा. बॉक्सिंग डे टेस्ट में उनको मौका मिलना चाहिए जिससे बतौर टीम हमें जीतते हुए अच्छा लगेगा.”

अॉस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कहा, कि

“मैं हमेशा यहीं सोचता हूं कि हम और बेहतर कर सकते हैं. मैच कैसा रहा ये महत्वपूर्ण नहीं हैं, हम वो मैच जीते ये महत्वपूर्ण हैं. आप कितने रनों से जीते ये महत्वपूर्ण नहीं हैं आप वो मैच जीते ये महत्वपूर्ण हैं. अगर हम जल्दी जीतते तो हमे कोई ज्यादा अंक नहीं मिलने वाले थे.”

उस्मान ख्वाजा ने आगें कहा, कि

यह भी देखे : विडियो : अपनी बेटी जीवा कों धोनी दे रहे है प्रारम्भिक शिक्षा विडियो हो रही वायरल

“हम पूरे मैच में हावी रहें और अगर मुझे ऐसी जीत फिर से मिली तो मैं वो जरूर लुंगा.”

sagar mhatre

I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.