IPL 2021: ब्रैड हॉग ने चुनी आईपीएल 2021 की बेस्ट प्लेइंग 11, विराट को न चुन कर इन्हें दी जगह 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भले ही आईपीएल स्थगित कर दिया गया है लेकिन सितम्बर-अक्टूबर माह के दौरान इसके दोबारा शुरू होने के की संभावना है, और इसी दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने भी इस सीज़न के बचे मैचों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग XI को चुना है.

हालांकि हॉग ने भारत के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों को अपनी चुनिंदा प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया है, आइये हम आपको बताते हैं कि ब्रैड हॉग ने किन खिलाड़ियों को चुना है.

1. पृथ्वी शॉ

ब्रैड हॉग

पृथ्वी शॉ ने विजय हज़ारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में शानदार रन बनाये जिसमें इन्होंने 5 शतक लगाये थे, उसके बाद वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए जिस तेवर के साथ बल्लेबाजी करते नजर आये हैं वह लाजबाव है.

पृथ्वी शॉ इस सीजन 8 मैचों में लगभग 167 की स्ट्राइक रेट से 308 रन बना चुके हैं, दिल्ली को तेज़ शुरुआत देकर पृथ्वी ने मध्य क्रम बल्लेबाजों के लिए राह आसान की है, ब्रैड हॉग मानते हैं कि पृथ्वी शॉ टॉप आर्डर के शानदार खिलाड़ी हैं.

2. शिखर धवन

IPL 2021: ब्रैड हॉग ने चुनी आईपीएल 2021 की बेस्ट प्लेइंग 11, विराट को न चुन कर इन्हें दी जगह 2

ब्रैड हॉग ने शिखर धवन को अपनी पसंदीदा प्लेइंग XI में टॉप आर्डर बल्लेबाज के रूप में चुना है, धवन आईपीएल के नियमित रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक हैं, धवन इस सीजन में सात मैच में 54+ की औसत से 380 रन बना चुके हैं, धवन की शानदार फॉर्म के चलते ही दिल्ली कैपिटल्स का टॉप आर्डर लगातार रन बनाने में सक्षम रहा है, इसलिए ब्रैड हॉग की नज़र में धवन सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम के लिए सही कैंडिडेट हैं.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse