ब्रैड हॉग ने बताया केएल राहुल और बाबर आजम में कौन है बेस्ट बल्लेबाज? मिला ये जवाब 1

विश्व के करीब 186 देश में इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी पूरी तरह से अपने पांव पसार चुकी है जिससे बचने की जद्दोजेहद में पूरा विश्व लगा हुआ है। चीन से निकलने इस वायरस ने तो अब दुनियाभर में महामारी का रूप ले लिया है, जिसकी चपेट में लाखों लोग आ चुके हैं तो हजारों की संख्या में लोग मारे जा चुके हैं। इसी कारण से भीड़ भाड़ वाली एक्टिविटी को पूरी तरह से रोक लिया गया है।

कोरोना के कहर के बीच ब्रैड हॉग दे रहे हैं फैंस के सवालों के जवाब

जब विश्व के करीब-करीब सभी देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं तो खेल जगत के भी अपने सभी तरह से टूर्नामेंट को रद्द कर दिया है जिसके बाद तो खेल का मैदान भी पूरी तरह से विरान पड़ा है जहां से कोई खबरें निकलकर सामने नहीं आ रही है।

टेस्ट

इसी तरह से जब क्रिकेट के खेल में भी खिलाड़ियों ने अपने आपको अपने घरों में कैद कर लिया है और सिर्फ और सिर्फ बचाव की स्थिति में लगे हुए हैं। उसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग इन दिनों ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं।

ब्रैड हॉग से फैंस ने पूछा, बाबर और राहुल में से कौन हैं बेस्ट, हॉग ने दिया ये जवाब

क्रिकेट के खेल के पूरी तरह से बंद होने के बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग लगातार अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। जिनसे फैंस एक के बाद एक कई तरह के सवाल दाग रहे हैं जिसका वो बड़े ही शालीन ढंग से जवाब दे रहे हैं।


इसी तरह से ब्रैड हॉग से फेन ने भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और पाकिस्तान के उभरते युवा सितारें बाबर आजम में से बेस्ट चुनने को कहा। जिसका जवाब देते हुए ब्रैड हॉग ने फेन को जवाब दिया। ब्रैड हॉग को उमर फारूक नाम के फैंस ने पूछा कि कौन बेस्ट है ? बाबर या केएल राहुल?… इस पर ब्रैड हॉग ने बड़े सीधे अंदाज में जवाब देते हुए बताया, “हां बाबर”

केएल राहुल और बाबर आजम दोनों ही पिछले कुछ समय से कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि वैसे तो बाबर आजम की तुलना मौजूदा समय में क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली से भी की जाती रही है। विराट कोहली से तुलना के बीच इस बार फैंस ने केएल राहुल से तुलना करते हुए बेस्ट में जानने की कोशिश की।

ब्रैड हॉग ने बताया केएल राहुल और बाबर आजम में कौन है बेस्ट बल्लेबाज? मिला ये जवाब 2

वैसे केएल राहुल पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल एक के बाद एक अच्छी पारियां खेल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम ने जब से अपने करियर की शुरुआत की है तब से बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।